Home Nation Cruise Drugs Party Case: एक बार फिर खारिज हुई आर्यन खान की...

Cruise Drugs Party Case: एक बार फिर खारिज हुई आर्यन खान की जमानत अर्जी, जानें अब कब मिलेगी बेल

35
Aryan Khan

Entertainment News: मनोरंजन के गलियारे में इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के मामले में मुंबई के स्पेशल NDPS कोर्ट में आज फिर आर्यन खान के लिए दिन मुश्किलों भरा रहा है। जहां जमानत अर्जी एक बार फिर खारिज हो गई है। आज 20 अक्तूबर को कोर्ट की सुनवाई होनी थी जिसमें कोर्ट ने आर्यन समेत अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को बेल देने से इनकार कर दिया है। इसके बाद संभावना जताई जा रही है कि, NDPS कोर्ट से फैसला आने के बाद हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दे सकते है।

ASG अनिल सिंह का केस को लेकर बयान

यहां आर्यन खान की जमानत मामले में विरोध करते हुए एनसीबी की ओर से बयान देते हुए ASG अनिल सिंह ने कहा था कि, आर्यन पिछले कुछ वर्ष से ड्रग्स का नियमित सेवन कर रहा था। जहां पर आर्यन को लेकर ASG सिंह ने यह भी कहा था कि, आर्यन काफी प्रभावशाली हैं और जमानत पर रिहा होने पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही कानून को भी चकमा देकर शहर से फरार हो सकते है। बताया जा रहा है कि, अभी केस में डीटेल ऑर्डर आना अभी बाकी है।

जानिए किस वजह से जमानत में हो रही देरी

बताते चलें कि, कोर्ट में तारिख होने के बाद भी जहां आर्यन खान को जमानत नहीं मिल रही है उसके पीछे कारण बताए जा रहे है कि, NCB के हाथ आर्यन की कुछ चैट्स मिली है जहां पर एक उभरती हुई एक्ट्रेस संग ड्रग को लेकर चर्चा होने लगी है। बताया जा रहा है कि, 14 अक्टूबर को सुनवाई के दौरान NCB ने इसे सबूत के रूप में अदालत के सामने पेश किया था। जिसमें एक्ट्रेस के क्रूज पर मौजूद रहने की बात पता चली है। इस तथ्य को लेकर ही जमानत मिलना मुश्किल बताया जा रहा है।