Home Nation Big Boss-15: मिड वीक एविक्शन में डॉनल बिष्ट और विधि पांड्या हुई...

Big Boss-15: मिड वीक एविक्शन में डॉनल बिष्ट और विधि पांड्या हुई शो से बाहर, फैंस में दिखी नाराजगी

15
Donal Bisht -Vidhi Pandya

Entertainment News: मनोरंजन और टेलीविजन गलियारे की तेज खबरों के बीच बड़ी खबर पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15( Big Boss -15) से सामने आई है जहां पर मिड वीक एविक्शन में एक साथ डॉनल बिष्ट ( Donal Bisht) और विधि पांड्या (Vidhi Pandya) को शो से बाहर कर दिया है जहां इस तरह से हुए एलिमिनेशन को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा है। जिन्होंने कई सारे हैशटेग के जरिए जमकर नाराजगी जताई है।

शो के प्रोमो में दिखाया गया ये
आपको बताते चलें कि, हाल ही में बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमों जारी हुआ था जिसमें दिखा कि, बिग बॉस के आदेश के अनुसार सभी कंटेस्टेंट्स को तीन संकटों में डाला जा रहा है। पहला संकट ये होगा कि सभी घरवाले भी अब सुविधाओं को छोड़कर जंगल में रहेंगे। दूसरा संकट होगा इस हफ्ते का नॉमिनेशन और तीसरा होगा दो कंटेस्टेंट्स का मिड वीक एविक्शन। बताते चलें कि, मिड वीक एविक्शन में शो के सभी प्रतिभागियों ने आपसी सहमति के साथ डॉनल बिष्ट और विधी पांड्या को घर से बाहर करने का फैसला किया था जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

शो के फैंस ने नाराजगी की जाहिर

इसे लेकर शो के फैंस ने सोशल मीडिया ट्वीटर पर नाराजगी जाहिर करते हुए कई सारे हैशटेग ट्रेंड करवाए है। जिसमें कई यूजर्स ने गुस्सा दिखाते हुए कहा कि, विधी और डॉनर को बली का बकरा बताया है। इसके अलावा इस मिड वीक एविक्शन को कुछ लोगों ने अनफेयर भी बताया है। बताते चलें कि, शो में पहले की तरह ही कंटेस्टेंट के बीच विवाद की स्थिति बनी रहती है। जहां पर बीते हफ्ते शो से बेघर होने के लिए विधी पांड्या, ईशान सहगल, डॉनल बिष्ट, जय भानुशाली के नाम नॉमिनेशन में थे।