Home Entertainment विक्की नहीं इरफान खान थे सरदार उधम सिंह के रोल में पहली...

विक्की नहीं इरफान खान थे सरदार उधम सिंह के रोल में पहली पसंद, पत्नी सुतपा ने किया याद

29
Sutapa Sikdar

Entertainment News: मनोरंजन के गलियारे में अब फिल्मों की बरसात होने लगी है जहां हाल में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ( Vicky Koushal) की नई फिल्म ‘सरदार उधम’ रिलीज हुई है जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस बीच ही फिल्म को लेकर एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की, जिसमें इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर और बेटे बाबिल खान सहित बी-टाउन के कई एक्टर पहुंचे थे। आपको बताते चलें कि, फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद सरदार उधम सिंह के रोल के लिए इरफान खान ही थे।

फिल्म में विक्की को देख भावुक हुई सुतपा

आपको बताते चलें कि, स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म में सरदार उधम के रोल में विक्की को देखकर दिवंगत इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकंदर भावुक हो गई और कहा कि, “विक्की को बड़े पर्दे पर देखने से भी उन्हें इरफान की याद आ गई, जो अपने रोल के लिए लगभग एक बच्चे की तरह फिल्म को लेकर उत्साहित थे।” विक्की और इरफान की तुलना फिल्मों में उनकी उम्र और अनुभव के कारण करना अनुचित है, उन्होंने जोर देकर कहा कि विक्की के चेहरे से पैशन, डेडिकेशन, हार्ड वर्क और सिनेमा के लिए उनका प्यार, बिल्कुल इरफान की तरह दिखता है। जिसे लेकर कहा कि, जहां भी होंगे, उन्हें विक्की को सरदार उधम सिंह के रूप में देखकर खुश होना चाहिए क्योंकि यह उनका ड्रीम रोल था। बताते चलें कि, दिवंगत इरफान खान का निधन 2020 कोरोना काल के दौरान बीमारी के चलते हो गया था जहां वे अंतिम बार फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे।

इंडियन फ्राइटर उधम सिंह की फिल्म है बायोपिक

आपको बताते चलें कि, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सरदार उधम सिंह, यह फिल्म आमतौर पर भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक है, जिन्होंने ब्रिटिश इंडिया के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ डायर को ब्रिटेन में मार दिया था। उधम सिंह ने ऐसा जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए किया था। बताते चलें कि, इस फिल्म का निर्देशन जहां सुजीत सरकार ने किया था वहीं इस फिल्म का प्रोडक्शन वहीं रॉनी लहिरी और शील कुमार ने किया है।