Home sports क्या T20 World Cup में हार्दिक पंड्या को मिलेगी जगह, BCCI जल्द...

क्या T20 World Cup में हार्दिक पंड्या को मिलेगी जगह, BCCI जल्द करेगा बदलाव की घोषणा

13
Hardik Pandya

Sports News: खेल जगत की खबरों में आज होने वाले T20 World Cup से जुड़ी खबर सामने आई है जहां पर इस नई टीम में खिलाड़ी के तौर पर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को शामिल करने पर सस्पेंस बना हुआ है। जहां आज जर्सी लॉन्च के दौरान भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड टी 20 वर्ल्ड की टीम में नया बदलाव जल्द करने की बात बीसीसीआई के द्वारा सामने आई है। जिसमें कयास लग रहे है हार्दिक पंडया पर जल्द फैसला लेकर किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल किया जा सकता है।

इन खिलाड़ियों को किया जा सकता है शामिल

आपको बताते चलें कि, टीम इंडिया में पंड्या के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अब इसके स्थान पर कई खिलाड़ियो के नाम सामने आने लगे है जहां वेंकटेश के अलावा दीपक और शार्दूल भी पंड्या की जगह लेने के नाम सामने आए है। जहां वेंकटेश के खेल प्रदर्शन की बात करें तो टी20 के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वह 75.66 की औसत और 149.34 के स्ट्राइक रेट से 227 बनाकर अपने टीम के टॉप स्कोरर रहे। इसके अलावा दीपक ने IPLके 14 मैचों में 1 रन बनाकर 13 विकेट लिए तो वहीं शार्दूल ठाकुर के प्रदर्शन में 15 मैचों में 18 विकेट लेकर 5 रन बनाने का रिकॉर्ड है।

टीम में बॉलर के तौर पर इन्हें मिलेगी जगह

आपको बताते चलें कि, T20 World Cup में आवेश खान और हर्षल पटेल और उमरान मलिक को नेट बॉलर के तौर पर टीम में जगह मिल सकती है तो वहीं पटेल ने रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरु की ओर से खेलते हुए IPLमें सबसे ज्यादा 32 विकेट लेने के ड्वेन ब्रावो के रिकॉर्ड की बराबरी की है। वहीं आवेश खान के खेल प्रदर्शन को लेकर बात करें तो 23 विकेट लेकर भारतीय खिलाड़ियों में IPLमें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने है।