Home national हरियाणा में निर्दयता की हद पार, बदमाशों ने BSc के छात्र की...

हरियाणा में निर्दयता की हद पार, बदमाशों ने BSc के छात्र की पीट-पीटकर की हत्या

14
Haryana News

National News: देश-दुनियाभर की ताजातरीन खबरों के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर हरियाणा के महेंद्रगढ़ में बदमाशों द्वारा एक युवक को बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर छोड़ गए। जिसमें परिजनों द्वारा अस्पताल ले जानें के बाद युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते चलें कि, इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें युवक को आरोपियों द्वारा निर्दयता के साथ पीटा जा रहा है।

जानिए क्या है पूरी वारदात

आपको बताते चलें कि, यह घटना बीते 9 अक्टूबर की है जहां पर मृतक 18 वर्षीय गौरव यादव को आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मॉब लिंचिग का शिकार बनाया। बताया जा रहा है कि, महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बवाना मृतक गौरव यादव वारदात वाले दिन बाइक पर अपने घर लौट रहा था। तभी उसे रास्ते में गांव मालड़ा में नहर के पास रवि, कप्तान, अजय और मोहन समेत 10 से अधिक लोगों ने रोक लिया। इससे पहले की वह कुछ समझ पाता आरोपियों ने मृतक पर लाठी-डंडें से वार करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि, आरोपियों द्वारा युवक को बेरहमी से पीटा जा रहा था जहां मृतक छोड़ने की गुहार लगाता रहा है लेकिन आरोपी नहीं माने। आसानी से मर ना जाए इसके लिए आरोपी उसे बीच-बीच में पानी भी पिलाते रहे।

इस वजह से हुई वारदात

यहां बताया जा रहा है कि, आरोपी को 15 सितंबर को इलाके में देवी जागरण हो रहा था, उसी दौरान गौरव और रवि उर्फ लंगड़ा के बीच किसी बात पर कहासुनी हुई थी जिसका बदला लेने के लिए रवि ने इस तरह से गौरव की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामले में पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 अलग-अलग टीमें गठित कर गिरफ्तारी की जा रही हैं।