Home sports KKR से मिली हार के बाद फूट-फूटकर रोए विराट कोहली, IPL जीतने...

KKR से मिली हार के बाद फूट-फूटकर रोए विराट कोहली, IPL जीतने का सपना हुआ चकनाचूर

18
Virat Kohli

Sports News: खेल जगत की खास खबरों के बीच आज बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आईपीएल के मैदान से एक तस्वीर वायरल हो रही है जहां पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली रोते हुए नजर आए है। बताते चलें कि, ये तस्वीर दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु( RCB) के बीच हो रहे एलिमिनेटर मैच के दौरान की है जहां पर मैच हारने के बाद टीम से बात करते हुए विराट कोहली भावुक हो गए।

जानिए कैसे रहा मैच

यहां मैच को लेकर बात करें तो आज के मैच में RCB ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए सात विकेट खोते हुए 138 रनों की पारी खेली थी। जहां पर 139 रनों के टारगेट को KKR ने आखिरी ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर आरसीबी का जीत का सपना दूर कर दिया था। जहां मैच के इस तरह से खत्म होते ही कोहली हार गए और मैदान में ही भावुक होकर रोने लगे।

जानें पिता के निधन पर क्यों नहीं रोए विराट

यहां हम आपको विराट के रोने से जुड़े एक किस्से को लेकर बात करें तो उन्होंने एक बार बताया था कि, “उस समय मैं 4 दिनों का मैच खेल रहा था और जब यह सब (पिता का निधन) हुआ। जहां अगले दिन बल्लेबाजी जारी रखना जरूरी था। उसी समय सुबह के ढाई बजे खबर मिली कि, पिता का देहांत हो गया है। जिसमें परिवार के सभी लोग टूट गए और रोने लगे, लेकिन मेरी आंखों से आंसू नहीं आ रहे थे। मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्‍या हो गया और मैं सन्‍न था।’ इससे पहले भी आईपीएल में मिली हार पर विराट भावुक होते नजर आए है।