Home national Lakhimpur Khiri Incident: पुलिस की नजरों के छिपते केंद्रीय मंत्री के बेटे...

Lakhimpur Khiri Incident: पुलिस की नजरों के छिपते केंद्रीय मंत्री के बेटे ने किया सरेंडर, जानें आगे क्या होगा

15
Ashish Mishra

National News: देश-दुनियाभर की ताजातरीन खबरों के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Khiri Incident) के मुख्य आरोपी केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र ने क्राइम ब्रांच के आगे खुद सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि, उसे मीडिया से बचाते हुए क्राइम ब्रांच के पीछे के दरवाजे से भीतर ले जाया गया।

पुलिस ने नोटिस चिपकाकर की थी कार्रवाई

बताया जा रहा है कि, मामले में लखीमपुर खीरी पुलिस ने बीते शुक्रवार को मंत्री के घर पर दोबारा नोटिस चिपकाकर कर आशीष को शनिवार को यानी आज 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। जहां इससे पहले गुरूवार को नोटिस लगाकर शुक्रवार सुबह पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन आशीष ने तबीयत खराब होने की बात करके आज 9 अक्टूबर को पुलिस के सामने पेश होने की बात कही है। बताया जा रहा है कि, आशीष मिश्र की पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हो सकती है।

जानें क्या है स्थानीय लोगों का दावा

आपको बताते चलें कि, इस मामले में स्थानीय लोग दावा कर रहे हैं कि जिस थार जीप ने किसानों को कुचला था उसके पीछे निकली फॉर्च्यूनर में आशीष मिश्र बैठे थे। माना जा रहा है कि यह सबूत सामने आने पर आशीष की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आपको बताते चलेंं कि, बीते दिनों सामने आए मामले में आशीष मिश्र के किसानों को कुचलने की भूमिका संदिग्ध पाई गई थी।