Home Entertainment Bigg Boss-15: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी पर भड़के करण कुंद्रा, गुस्से में कह...

Bigg Boss-15: एक्ट्रेस शमिता शेट्टी पर भड़के करण कुंद्रा, गुस्से में कह दिया ‘आंटी’

58

Entertainment News: टेलीविजन गलियारे के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 15 वां सीजन (Bigg Boss 15) इन दिनों टीवी पर सुर्खियां बटोर रहा है जहां इस सीजन में जंगल थीम के साथ बिग बॉस का हाउस नजर आ रहा है तो वहीं इस बार के धमाकेदार शो में कंटेस्टेंट्स के बीच शो के कुछ एपिसोड्स में ही लड़ाई देखने के लिए मिल रही है जहां हर कोई अपने तेवर दिखाने लगे है। इसे लेकर ही हाल ही में करण कुंद्रा द्वारा शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ (Aunty) कहने का मामला सामने आया है।

जानिए क्या है पूरा वाकया

इस एपिसोड्स को लेकर हम बात करें तो शो के दौरान जय भानुशाली ने प्रतीक को ‘छोटू फॉलो मी’ (chotu follow me’) कह कर ‘हाइट शेम’ किया तो वहीं इधर कुंद्रा ने भी गुस्‍से में शमिता को ‘आंटी’ कह दिया। बताया जा रहा है कि, करण को ऐसा लगा कि, शमिता ने उन्हें ‘क्लासलेस’ (claseless) कहा है. यह बात करण को लग गई, शमिता की इस बात से नाराज करण ने बातचीत के दौरान शमिता को ‘आंटी’ (Aunty) कहते हुए कहा, ‘वो क्यों किसी भी लड़ाई का हमेशा मुद्दा बनाती रहती हैं।

ट्रोलर्स के घेरे में आए करण कुंद्रा

आपको बताते चलें कि, इस तरह करण कुंद्रा के द्वारा शमिता को आंटी कहने की बात पक करण कुंद्रा ने जमकर क्लास लगाई और कई सारे कमेंट्स भी किए। करण  को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा वो खुद 37 साल का है, और शमिता शेट्टी को ‘आंटी’ बुला रहा है इसके दूसरे यूजर में लिख दिया कि, जब 40 साल की शमिता को आंटी बुला रहे हैं, तो वह सलमान खान को क्या बोलते होंगे।