Home national लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर हो सकती...

लखीमपुर खीरी हिंसा मामला: केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई, जानें अपडेट

5
Union Minister Ajay Mishra

National News: देशभर की तमाम खबरों के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है जहां लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Khiri Violence) के मामले में विवादों के घेरे में आए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी ( Union Minister Ajay Mishra) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हो सकती है जिसके चलते ही उन्होंने आगामी कार्यक्रमों को टाल दिया है। बताया जा रहा है कि, टेनी को प्रधानमंत्री कार्यालय से कॉल आया है जिसके बाद ही वे सतर्क हो गए है।

केंद्रीय मंत्री टेनी ने समन न मिलने की बात को किया खारिज

आपको बताते चलें कि, इस मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ( Union Minister Ajay Mishra) ने हाई कमान से समन न मिलने की बात को खारिज करते हुए कहा कि,  ‘पार्टी हाई कमान ने मुझे समन नहीं किया है। मैं आज या कल रात को दिल्ली जाऊंगा, वहां मुझे कुछ काम निपटाने हैं।’ बताया जा रहा है कि, लखीमपुर की घटना में अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र ( Ashish Mishra) का नाम चर्चा में बना हुआ है। हाईकमान के आदेश के बाद उन पर गाज गिर सकती है जहां जल्द ही गृह राज्यमंत्री पद से उनकी हाथ धोने की खबर आ रही है।

मामले में फंसे है केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष

बताया जा रहा है कि, इस मामले में अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा मोनू के खिलाफ लखीमपूर खीरी की हिंसा में गोली चलाने और किसानों को कुचलने के गंभीर आरोप लगे है। जहां इन पर दर्ज मामले में बताया गया कि, आशीष मिश्रा उस जीप में बाईं तरफ बैठे थे और गोलियां चला रहे थे। जहां आशीष की गिरफ्तारी के बाद अब अजय की गिरफ्तारी तय बताई जा रही है। वहीं हाल ही में दिए बयान में उन्होंने कहा कि, घटनास्थल पर उनके बेटे की मौजूदगी नहीं थी।