Home national पूर्व BJP सांसद बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का साथ, अपने फैसले...

पूर्व BJP सांसद बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का साथ, अपने फैसले पर किया गर्व

20
Babul Supriyo

National News : देशभर में पंजाब सियासत में मचे घमासान के साथ राजनीतिक उठापटक की खबरें सामने आती जा रही है वहीं इधर राजनीतिक गलियारे में एक और खबर ने चौंकाया है जहां आज शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गए। जो पहले भाजपा की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

TMC के सदस्यों ने कार्यक्रम में दिलाई शपथ

आपको बताते चलें कि, आज शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व सांसद को एक कार्यक्रम के दौरान आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और पार्टी सांसद डेरेक ओब्रायन ने पार्टी TMC की सदस्यता दिलाई। बताते चलें कि, बीजेपी में चल रहे सियासी घमासान के बाद बाबुल सुप्रियो ने पार्टी छोड़ दी थी। जहां इस्तीफे के बाद बाबुल ने कहा था कि मैं किसी दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा हूं। हमेशा से भाजपा का सदस्य रहा हूं और रहूंगा।

TMC में शामिल होकर खुश है बाबुल सुप्रियो

आपको बताते चलें कि, TMC में शामिल होने के बाद आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कहा कि, ममता पर बंगाल की जनता को भरोसा है। मैं काम करने के लिए TMC से जुड़ा हूं। उन्होंने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत बड़ा है। मुझे जनता की सेवा करने का मौका मिला है। मुझे अपने इस फैसले पर गर्व है। बताते चलें कि, पश्चिम बंगाल की सियासत में अभी भी टीएमसी पार्टी का दबदबा है।