Home Entertainment सांसद नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने, जानिए...

सांसद नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने, जानिए है कौन

29

Entertainement News: बॉलीवुड गलियारे में इन दिनों बंगाली एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के बच्चे के जन्म के बाद उसके पिता के नाम को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है वहीं हाल ही में बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट (Birth Certificate) को लेकर बड़ा खुलासा सामने आया है जहां बच्चे के पिता का नाम यशदास गुप्ता (Yashdas Gupta) है जो कथित तौर पर नुसरत के ब्वॉयफ्रेंड है।

नुसरत ने बच्चे के पिता के सवाल पर दिया था ये जवाब

आपको बताते चलें कि, बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां से जब बच्चे के जन्म के बाद पिता का नाम पूछा गया था तब उन्होंने ये बात कही थी कि, ये बेहद आसान तरीका है किसी महिला के चरित्र पर दाग लगाने का. ये पूछकर कि बच्चे कि पिता का क्या नाम है. बच्चे के पिता को पता है कि वो उसका पिता है. हम साथ में अपने पैरेंटहुड का काफी इंजॉय कर रहे हैं।” यश दासगुप्ता को बच्चे के पिता का नाम दिए जाने पर एक्ट्रेस नुसरत ने बस ये कहा कि, मैं और यश एकसाथ अच्छा वक्त गुजार रहे हैं।” आपको बताते चलें कि, बच्चे का नाम यीशान रखा गया है जो यश के नाम से बिल्कुल मिलता जुलता है।

अपने पति निखिल से अलग हो चुकी नुसरत

आपको बताते चलें कि, एक्ट्रेस नुसरत जहां ने राज्यसभा सांसद बनते ही निखिल जैन से शादी करके सबको चौंका दिया था लेकिन दोनों की ये शादी ज्यादा दिन तक नहीं टली नुसरत ने निखिल से रिश्ता तोड़कर खुद को अलग कर लिया था। इस खबर के जवाब पर नुसरत ने कहा कि, उन्हें निखिल से तलाक लेने की जरुरत नहीं क्योंकि उन्होंने तुर्की कानून के हिसाब से शादी की है जो भारतीय कानून के हिसाब से मान्य नहीं है। इधर निखिल ने नुसरत के बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया था।