Home Entertainment #BoycottShahRukhKhan: इस तस्वीर से लोगों में भड़का विरोध, जानिए क्या है पूरी...

#BoycottShahRukhKhan: इस तस्वीर से लोगों में भड़का विरोध, जानिए क्या है पूरी खबर

21
Social Media Trends

Entertainment  News: देशभर के हर कोने से आती तेज रफ्तार खबरों के बीच एक हैशटेग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है, वो है #BoycottShahRukhKhanजहां आज सुबह से लोग बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान के विरोध में खड़े हो गए है जहां एक तस्वीर शेयर कर शाहरूख खान (Shahrukh Khan) का बहिष्कार करने की बात कह रहे है।

जानिए इस तस्वीर में क्या है बात

इसे लेकर सोशल मीडिया पर विरोधी यूजर्स द्वारा एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें शाहरूख खान, वर्तमान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के साथ नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर सालों पहले पहले की है, जब भारत-पाकिस्तान के रिश्ते आपस में बेहतर थे। तस्वार में दोनों जहां एक-दूसरे को देखते हुए हंसते नजर आ रहे है। इसे लेकर लोगों विरोध जताते हुए यह कह रहे है कि, शाहरुख खान भारत में रहते हुए भी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। इसके अलावा विरोधी यूजर्स द्वारा एक वीडियो भी वायरल किया जा रहा है जिसमें वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए दिखाई दे रहे है।

विरोधियों ने मूवी पठान फ्लॉप करने की दी धमकी

इतना ही नहीं शाहरूख खान को लेकर लोगों में काफी गुस्सा व्याप्त है जिसमें वे शाहरूख की आने वाली मूवी पठान (Pathan) को फ्लॉप कराने की धमकी दे रहे है। इसे लेकर विरोध प्रदर्शन करते लोगों का कहना है कि, वो पठान को किसी कीमत पर नहीं देखेंगे। वही आने वाली अन्य फिल्मों के बहिष्कार किए जाने की बात भी कही है। आपको बताते चलें कि, अपकमिंग मूवी “पठान” में शाहरूख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।