Home national तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी का बयान चर्चा में, रेपिस्ट को एनकाउंटर...

तेलंगाना के मंत्री मल्ला रेड्डी का बयान चर्चा में, रेपिस्ट को एनकाउंटर में मारने का किया ऐलान

10
Telangana Minister

National News: देश-दुनियाभर से तेज रफ्तार के साथ आती खबरों के बीच तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी का चौंकाने वाला बयान सामने आया है। जहां इस बयान से रेपिस्ट की रूह कंपकंपा जाएगी। बताते चलें कि, मंत्री रेड्डी ने यह बयान बीते दिन मंगलवार को मेडचल-मलकाजगिरि जिले में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही है।

जानें बयान में क्या बोले मंत्री मल्ला रेड्डी

इसे लेकर मंत्री मल्ला रेड्डी ने बयान देते हुए कहा कि, रेप करने वाला 30 साल का आरोपी जरूर पकड़ा जाएगा और उसे एनकाउंटर में मार दिया जाएगा। उसको छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं उठता है। बच्ची को न्याय दिलाने के लिए इस मामले का ट्रायल तेजी से होगा। हम पीड़ित के परिवार से मिलेंगे। उनकी मदद करेंगे और मुआवजा भी दिया जाएगा। रेड्डी के बयान के अलावा अन्य मंत्री नेताओं के बयान भी सामने आए है जहां उन्होंने भी रेपिस्ट को एनकाउंटर के जरिए मारने की बात कही है।

जानिए क्या थी पूरी घटना

यहां आपको रेप की वारदात की जानकारी देते हुए बताते चलें तो यह घटना 9 सितंबर की बताई जा रही है जहां सूचना पर पुलिस को एक शव बंद कमरे में मिला था। जिसमें पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय युवक ने बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी थी। इस पर आरोपी को पकड़ने के लिए तेलंगाना पुलिस ने 15 टीमें बनाई हैं और इन टीमों को महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश में भेजा गया है। पुलिस ने नया पैंतरा अपनाते हुए आरोपी के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति को पुलिस के द्वारा 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। इससे पहले भी जैसा कि आप जानते है हैदराबाद की एक रेप की घटना के आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था।