Home Nation सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूटी शहनाज का मां रीता ने बढ़ाया...

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूटी शहनाज का मां रीता ने बढ़ाया हौंसला, कहा- लाइफ में आगे बढ़ें

13
Actor Siddharth Shukla

Entertainment News: टेलीविजन गलियारें में सितंबर महीने की शुरूआत में आई एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Actor Siddharth Shukla)  के निधन को जहां काफी दिन बीत चुके है वहीं इधर निधन के बाद के सदमे से एक्ट्रेस और सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shahnaz Gill) नहीं उबर पाई है। जिसे लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला ने शहनाज को सपोर्ट दिया है। जिसमें उन्हें लाइफ में आगे बढ़ने की बात कही है।

जानिए शहनाज को लेकर क्या बोली सिद्धार्थ की मां

इस खबर में आगे बताते चलें कि, शहनाज गिल को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला का कहना है कि, वे ये नहीं चाहती कि शहनाज शहनाज इस दुख में ही डूबी रहें, सिद्धार्थ के बारे में ही बातें करती रहें और फिर खुद डिप्रेशन में चली जाएं। इसके लिए वे खुद को कामों में व्यस्त रखें। इसके अलावा अपनी लाइफ के बारे में सोचें, दोस्तों से मिले और आगे अपनी लाइफ नॉर्मल करें तो बेहतर होगा। सिद्धार्थ के निधन के बाद खबर ये सामने आई थी शहनाज ने खुद को गम की दुनिया में शामिल कर लिया है जिसमें वे ना किसी से बात करती है और खाना-पीना भी छोड़ दिया है।

Big Boss रियलिटी शो में साथ नजर आए थे सिद्धार्थ-शहनाज

आपको बताते चलें कि, दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल बिग बॉस के ओटीटी सीजन में प्रतिभागियों से रूबरू होने आए थे जहां साथ नजर आए सिद्धार्थ और शहनाज की ये जोड़ी दर्शकों को आखिरी बार देखने के लिए मिली। जहां बीते 2 सितंबर हार्ट अटैक आने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया वे 40 साल के थे। इस आकस्मिक निधन से टेलीविजन इंडस्ट्री को झटका लगा तो वहीं कई फैंस शॉक्ड हो गए।