Home sports RCB का Covid Worriers को अनूठा सलाम, नीली जर्सी में उतरेगी IPL...

RCB का Covid Worriers को अनूठा सलाम, नीली जर्सी में उतरेगी IPL के मैदान पर

18
RCB New Jersey

Sports News: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर जहां खेल प्रतिस्पर्धाओं पर पड़ा है तो वहीं इधर 20 सितंबर को होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) एक नए अंदाज में दिखाई देगी जहां पूरी टीम नीली जर्सी पहनकर उतरेंगी। इसकी जानकारी टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए की है।

जानिए ट्वीट में क्या बोला RCB

इस खबर को लेकर RCB ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि, , “आरसीबी 20 तारीख को केकेआर के खिलाफ ब्लू जर्सी पहनेगी। हम आरसीबी में ब्लू किट को स्पोर्ट करने के लिए सम्मानित हैं, जो फ्रंटलाइन योद्धाओं के पीपीइ किट के रंग से मिलता-जुलता है, ताकि कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करते हुए उनकी अमूल्य सेवा को श्रद्धांजलि दी जा सके।” इसके अलावा आरसीबी टीम की ओर से बयान जारी हुआ था कि, टीम ने घोषणा की थी कि उनकी फ्रेंचाइजी बेंगलुरु और देश के अन्य शहरों में आक्सीजन सपोर्ट से संबंधित स्वास्थ्य सेवा के बुनियादी ढांचे की मदद के लिए वित्तीय योगदान देगी।

कोरोना की वजह से स्थगित हुआ था IPL -14

यहां आपको बताते चलें कि, कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए कुछ मैच को स्थगित कर दिया गया था, जो पहले भारत में ही चल रहे थे। इसे भारत में न कराकर यूएई में कराने का एलान किया गया, जहां 19 सितंबर को दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स और गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच एक ब्लाकबस्टर मैच के साथ आइपीएल 2021 के पार्ट 2 का शुभारंभ होगा, इसके अगले दिन कोलकाता और बेंगलुरु की टीम अबू धाबी में भिड़ेंगी।