Home sports KKR के साथ खेलने के लिए तरसते रहे कुलदीप यादव, यूट्यूब चैनल...

KKR के साथ खेलने के लिए तरसते रहे कुलदीप यादव, यूट्यूब चैनल से साझा किया दर्द

82
Kuldeep Yadav

Sports News: खेल जगत की दुनिया में जहां एक तरफ कई खिलाड़ी अपने अच्छे प्रर्दशन से चर्चा में आते है तो कोई टीम में होने के बाद भी चर्चा में नहीं आ पाते है ऐसा ही एक दर्द साझा कर रहे है बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम में शामिल होने के बाद भी हुनर के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए।

जानिए इंटरव्यू के दौरान क्या बोले कुलदीप

यहां आपको बताते चलें कि, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra Youtube Channel) के यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू के दौरान खिलाड़ी कुलदीप यादव ने कहा कि, टीम में संवाद की कमी है और साथ ही यह भी कहा कि उन्हें कभी टीम में शामिल नहीं किए जाने का कारण भी नहीं बताया गया। आगे बताया कि, इस सीजन के पहले हिस्से में ज्यादातर मैचों में मौका नहीं मिला था। हालांकि टीम ने अपने कई मैच स्पिनर्स के लिए मददगार चेन्नई की पिच पर खेले थे। आगे के सवाल पर जवाब पर अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, ‘अगर कोचों ने आपके साथ पहले काम किया हो और काफी लंबे वक्त से आपके साथ काम कर रहे हों, तो वे आपको बेहतर तरीके से समझते हैं। लेकिन जब संवाद कमजोर हो तो इसे समझ पाना बहुत मुश्किल होता है। कई बार आपको यह पता ही नहीं होता कि आप खेल भी रहे हैं या नहीं। या फिर टीम आपसे क्या चाहती है।’

भारतीय टीम से अलग है IPL टीम के नियम

आगे अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, भारतीय टीम से अलग होते है आईपीएल (IPL) फ्रैंचाइजी के टीम के नियम, यहां भारतीय टीम में नियम के मुताबिक खिलाड़ियों को अकसर बताया जाता है कि आखिर उन्हें क्यों मौका नहीं दिया जा रहा है। लेकिन आईपीएल यह चलन आईपीएल फ्रैंचाइजी में नहीं है यहां तो मैच जिताने के हुनर पर भरोसा नहीं किया जाता। कुलदीप ने अपने दर्द को बयां करते हुए कहा कि, कोलकाता के लिए ज्यादातर वक्त वह बैंच पर ही बैठे रहे हैं। टीम ने सुनील नरेन और वरुण चक्रवर्ती को प्राथमिकता दी गई।