Home Nation Kashmir Attack: आतंकी ने पुलिसकर्मी अहमद की बीच बाजार की हत्या, वीडियो...

Kashmir Attack: आतंकी ने पुलिसकर्मी अहमद की बीच बाजार की हत्या, वीडियो चर्चा में

15

National News: देशभर की ताजातरीन खबरों के बीच तेज खबर जम्मू-कश्मीर से सामने आई है जहां एक आतंकी ने पुलिसकर्मी अर्शीद अहमद मीर (Arshid Ahmad Mir) पर बीच बाजार फायरिंग कर दी। जिसकी चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। इसका घटना के सामने आने के बाद आंतकियों की नीयत का पता चला है। बताते चलें कि, यह वारदात पुराने श्रीनगर के खानयार इलाके में घटित हुई है।

इलाज के दौरान अर्शीद ने तोड़ा दम

आपको बताते चलें कि, कश्मीर में प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर अर्शीद अहमद को कश्मीर के एक इलाके में आतंकी ने पीछे से फायर कर दिया और मौके से फरार हो गए। जिन्हें तुरंत सौरा इलाके के शेर ए कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SKIMS) अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, यह घटना बीते दिन दोपहर की है। घटना के मुताबिक, वे खानयार थाने में तैनात थे। पुलिस इस इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसके अलावा राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ भी चल रही है। बता दें कि, शहीद अर्शीद उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के रहने वाले थे।

जम्मू-कश्मीर के इस इलाके में भी हुई थी घटना

आपको बताते चलें कि, जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में 12 अगस्त की रात भाजपा नेता जसबीर सिंह के घर आतंकियों ने ग्रेनेड अटैक किया था। इस हमले में जसबीर और उनके 4 परिजन गंभीर रूप से घायल हुए थे। जहां इस अटैक की चपेट में 2 साल के मासूम वीर सिंह की मौत हो गई थी। हमले में जसबीर ने वीर सिंह की मौत की खबर अन्य परिजनों को नहीं दी थी तो वहीं इस खबर के पता चलते ही वीर की मां स्वर्णा देवी हालत खराब है।