Home Entertainment Big Boss OTT: आखिर किस बात पर करण ने लगाई राकेश...

Big Boss OTT: आखिर किस बात पर करण ने लगाई राकेश की क्लास, जानिए अपडेट

10
Actor Rakesh Bapat - Karan Johar

Entertainment News: टेलीविजन गलियारे में सबसे पॉपुलर कंट्रोवर्सी रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’(Big Boss OTT)  के सेट से बड़ी खबर सामने आई है जहां शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने कंटेस्टेंट राकेश बापट (Rakesh Bapat) की जोरदार क्लास लगाई है। बताते चलें कि, ये वाकया शो के स्पेशल सेगमेंट ‘संडे का वार’ एपिसोड के दौरान हुआ है।

जानिए क्या है पूरा माजरा

आपको बताते चलें कि, ‘बिग बॉस ओटीटी’(Big Boss OTT) में एपिसोड के दौरान हाल ही नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस ने सुरक्षित कंटेस्टेंट्स यानी राकेश बापट (Rakesh Bapat) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) से नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को डिसअडवांटेज देने के लिए किन्हीं दो नाम पूछे थे। इस पर जवाब देते हुए राकेश ने प्रतीक सहजपाल का नाम लिया और इसका कारण बताते हुए कहा कि, वह लड़के हैं तो इसलिए लड़कियों से ज्यादा ताकत है। इस कमेंट पर जहां सभी घरवालों ने असहमति की प्रतिक्रिया दी वहीं करण इस कमेंट को सुनते ही भड़क गए और उनकी जोरदार क्लास लगा दी।

करण ने इस अंदाज में राकेश को सुनाई खरी-खोटी

आपको बताते चलें कि, करण ने राकेश पर भड़कते हुए बयान में कहा कि, उन्हें उनका यह लॉजिक समझ नहीं आया कि महिलाएं, मर्दों के मुकाबले कमजोर होती हैं। मर्दों में ज्यादा स्ट्रेंथ होती है। साफ शब्दों में आप शमिता को बचाने के लिए बात कर सकते थे लेकिन इस तरह प्रतीक, शमिता से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं, वजह देना गलत है। इसे लेकर करण ने आगे कहा कि, इस दुनिया में इस तरह की बातें करना गलत है। इस पर जवाब देते हुए राकेश बापट कहते हैं कि उन्हें पता है कि एक महिला की स्ट्रेंथ क्या है और वह महिलाओं के बीच रहकर ही बड़े हुए हैं। इसके बाद करणस राकेश की बात नहीं समझ सके। बता दें कि, राकेश बापट ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में सबसे शांत सदस्य हैं। जिन्हें शो में आने वाले गेस्ट मोटिवेट करते रहते है।