Home Entertainment बाइक हादसे के शिकार हुए तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज, गंभीर घायल...

बाइक हादसे के शिकार हुए तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज, गंभीर घायल के बाद अब हालत में सुधार

16
Telugu Actor

Entertainment  News:  बॉलीवुड और टीवी जगत के गलियारे की खबरों के बीच साउथ इंडस्ट्री से एक खबर सामने आई है जहां बीते शुक्रवार रात तेलुगू अभिनेता साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) बाइक हादसे के शिकार हो गए है। जिसे हादसे में घायल अभिनेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से जारी स्टेटमेंट के आधार पर उनकी हालत अब स्थिर बताई जारी है।

मेगास्टार चिरंजीवी के भांजे है एक्टर सांई तेज

आपको बताते चलें कि, यह बाइक हादसा हैदराबाद के माधापुर इलाके में केबल ब्रिज के पास घटित हुआ है जहां एक्टर की अचानक स्पोर्ट्स बाइक बेकाबू हो गई और ब्रिज के पास जा गिरी। हादसे में एक्टर को कई चोटें आई है जिसे देखते हुए मौजूद लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से मेडिकवर अस्पताल में भर्ती कराया। जिसके बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में आगे के इलाज के लिए भर्ती कराया गया। बताते चलें कि, एक्टर साई तेज मेगास्टार चिरंजीवी के भांजे है जिन्हें जुनूनी बाइकर बताया जाता है।

शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे कई स्टार्स

आपको बताते चलें कि, इस हादसे की खबर फैलते ही फिल्मी हस्तियों और अभिनेता के फैंस ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। मेगा स्टार चिरंजीवी, और निर्माता अल्लू अरविंद, अभिनेता-राजनेता पवन कल्याण, अभिनेता वैष्णव तेज, निहारिका, अभिनेता संदीप किशन सहित परिवार के अन्य सदस्य अपोलो अस्पताल पहुंचे और साईं तेज के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। अस्पताल के स्टेटमेंट के अनुसार, मस्तिष्क, रीढ़ और प्रमुख अंगों में कोई बड़ी चोट नहीं आई है। उन्हें शॉफ्ट टिशूज़ की चोटें लगीं और एक कॉलर बोन फ्रैक्चर हुआ है।”