Home national अब दिल्ली की तर्ज पर मुंबई, 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म...

अब दिल्ली की तर्ज पर मुंबई, 30 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म के दर्द के बाद मौत

15
Mumbai Rape Case

National  News: देश-दुनिया की खबरों में जहां एक तरफ कई घटनाओं की खबरें चर्चा में रहती है वहीं दिल्ली के बाद अब मुंबई से भी दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जिसने मानवीयता को झकझोर कर रख दिया है। दरअसल मुबंई के साकीनाका इलाके में एक आरोपी ने 30 वर्षीय महिला को दुष्कर्म का शिकार बनाया इतना ही नहीं उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी। इस वारदात के बाद बुरी तरह से घायल महिला का इलाज के दौरान आज निधन हो गया है।

जानिए क्या है ये पूरी वारदात

इस वारदात की जानकारी देते चलें तो यह घटना साकीनाका इलाके में खैरानी रोड पर गुरुवार और शुक्रवार दरम्यानी रात की बताई जा रही है। जहां पता चला है कि, आरोपी मोहन चौहान ने दुष्कर्म के दौरान महिला के साथ मारपीट भी की, इस पिटाई के साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल तक दी जिससे उसे गंभीर चोटें आईं महिला को खून से लथपथ हालत में छोड़ आरोपी वहां से फरार हो गया। इस वारदात में आगे पीसीआर कॉल की जानकारी के बाद साकीनाका पुलिस को इसकी जानकारी लगी जहां मौके पर पहुंचते हुए महिला को राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जाता है कि, पीड़िता रात करीब 8 बजे बहन के घर जाने के लिए निकली थी।

मुंबई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

यहां मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जहां आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया है। अस्पताल से मिले बयान के आधार पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने बताया था कि, महिला की हालत बेहद ही गंभीर है। जिसे वेटिंलेटर पर रखने के बाद उसकी जान नहीं बच सकी।