Home Nation आखिर अंकिता ने किस बात पर शहीर को किया चुप, जानें TV...

आखिर अंकिता ने किस बात पर शहीर को किया चुप, जानें TV की खास खबर

15
Actress Ankita- Actor Shaheer

Entertainment News: टेलीविजन गलियारे की खास खबर में आज पवित्रा रिश्ता-2 (Pavitra Rishta -2) के सेट से दिलचस्प खबर सामने आ रही है जहां शो में नए मानव के तौर पर एक्टर शहीर शेख (Shahir Shaikh) और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की केमस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस सेट से ऑफस्क्रीन हिस्सा सामने आया है।

जानें क्या है शहीर- अंकिता के बीच की बात

इसे लेकर मीडिया से बातचीत के दौरान अंकिता से एक सवाल पूछा गया कि, वे पवित्र रिश्ता शो के बाद क्या करने वाली हैं तो एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि वो शो के बाद फिलहाल कुछ नहीं कर रही हूं। इस पर को स्टार को-स्टार शहीर शेख ने कहा, अरे, तुम तो शादी कर रही हो ना। इस पर अंकिता ने चुप करवाते हुए कह दिया कि, शट अप, क्या तुम पागल हो। चुप रहो, चुप रहो, चुप रहो, ऐसा कुछ नहीं है। यहां अपनी बात को साफ करते हुए एक्ट्रेस अंकिता ने कहा कि, मैं फरवरी से कुछ स्टार्ट कर रही हूं।

दिवंगत सुशांत के बाद विक्की जैन को डेट कर रही अंकिता

आपको बताते चलें कि, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे कई सालों तक रिलेशनशिप में रही है जहां दोनों के बीच ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी। जिसके बाद अंकिता, विकी जैन से तीन सालों से डेट कर रही है। जिनके ने डायमंड रिंग के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी। लेकिन दोनों ने कुछ खुलासा नहीं किया। वहीं सुशांत के निधन के समय अंकिता की सक्रियता उनके परिवार के साथ सपोर्ट को लेकर बढ़ी थी।