Home Entertainment भगवान गणेश की पूजा करते नजर आए शाहरूख के बेटे अबराम, ट्रोलर्स...

भगवान गणेश की पूजा करते नजर आए शाहरूख के बेटे अबराम, ट्रोलर्स ने घेरा

14
Actor Shahrukh Khan

Entertainment  News:  आज जहां देशभर में गणेशोत्सव के शुरूआत होने की धूम है वहीं इसका असर बॉलीवुड गलियारे में भी देखने के लिए मिल रहा है जहां बॉलीवुड और टीवी के सितारे अपने घर में बप्पा को धूमधाम के साथ विराजित कर रहे है वहीं इससे जुड़ा एक किस्सा सामने आया है। दरअसल गणेश चतुर्थी ( Ganesh Chaturthi) के मौके पर किंग शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी जिसे लेकर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल किया है।

किंग खान ने ये तस्वीर की थी शेयर

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (Instagram) पर बीते साल इंस्टाग्राम पर गणेश चतुर्थी के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान गणेश चतुर्थी के मौके पर गणपति बप्पा की पूजा करते नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे गणपति पप्पा घर आ गए, जैसा कि छोटा बच्चा उन्हें पुकारता है।’ जहां इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स ने शाहरुख के बेटे से पूजा करवाने को लेकर जमकर ट्रोल किया तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस तस्वीर को सराहा था।

शाहरूख की माथे पर लगे टीके को लेकर ये रिएक्शन आए

इधर बीते साल ही सोशल मीडिया पर गणेश विसर्जन के बाद एक तस्वीर शेयर की गई थी। जिसमें शाहरूख खान माथे पर टीका लगाए नजर आए थे। इस पर यूजर्स ने कमेंट में लिखा था कि, फोटोशॉप के जरिए माथे पर टीका लगाया है, यह देखकर शाहरूख खान पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए जमकर ट्रोल किया और कहा कि, शाहरुख खान फेक हैं।