Home Nation IND-ENG Test Series: कोरोना के चलते आखिरी टेस्ट हुआ रद्द, जानें आगे...

IND-ENG Test Series: कोरोना के चलते आखिरी टेस्ट हुआ रद्द, जानें आगे क्या होगा सीरिज का

12
IND-ENG Test Series

Sports News: खेल जगत की ताजातरीन खबरों के बीच बड़ी खबर इंग्लैंड के मैदान पर इंग्लैंड और भारत के बीच 5 टेस्ट (IND-ENG Test Series) मैच की सीरीज से सामने आई है जहां इंडिया के फिजियो योगेश परमार (Yogesh Parmar) के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद होने वाले आखिरी टेस्ट को रद्द करने का फैसला लिया गया है। अब ये टेस्ट सीरिज का अंतिम और पांचवा टेस्ट कब होगा इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

ECB  ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

इसे लेकर इंग्लैंड की इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने सीरिज को लेकर आधिकारिक बयान जारी करते हुए कहा कि, BCCI से चल रही बातचीत के बाद ECB ने पुष्टि करते हुए बयान जारी किया है जहां इंग्लैंड और भारत के बीच आज से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने वाला पांचवां टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया है। जहां चर्चा में BCCI ने इंग्लैंड को ये रद्द किए पांचवें टेस्ट को री-शेड्यूल करने का ऑफर दिया है। इधर यह सवाल उठ रहा है कि, रद्द होने के बाद इस सीरिज का परिणाम किस टीम के खाते में जाता है। नियम कहते है कि, इंग्लैंड के खाते में इस टेस्ट को जोड़ा जा सकता है। ऐसा फैसला होते ही भारत के हिस्से से बहुत बड़ा हिस्सा छूट जाएगा।

अगले साल कराया जा सकता है टेस्ट

आपको बताते चलें कि, अगले साल भी भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के दौरे पर रहेगी। जहां दोनों टीमों के बीच जुलाई में तीन टी-20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। ऐसे में आज रद्द हुए इस टेस्ट मैच जोड़ा सकता है। लेकिन अभी तक दोनों क्रिकेट बोर्ड की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।