Home Entertainment जहां भी जाती हैं कंगना लगा देती हैं आग, जानिए ऐसा क्या...

जहां भी जाती हैं कंगना लगा देती हैं आग, जानिए ऐसा क्या हुआ कपिल शर्मा के सेट पर

16
The Kapil Sharma Show

Entertainment News: बॉलीवुड हो या फिर टीवी जगत कई खबरें यहां वायरल होती है तो वहीं कई किस्से सामने आते है इसके बीच ही टीवी जगत के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ से जुड़ा किस्सा सामने आया है जहां शो के एक एपिसोड में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पहुंची। दरअसल वे अपनी फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थी। इस दौरान कंगना के साथ कपिल शर्मा ने मजेदार सवाल-जवाब किए है।

वीडियो में दिखा ये नजारा

इसे लेकर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम (Instagram) पर शो का कंगना रनौत और कपिल शर्मा के बीच का यह वाकया वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया कि, कंगना रनौत के आते ही कपिल शर्मा उन्हें कहते है कि, आपके आने से पहले इतने ढेर सारे सिक्योरिटी के लोग आए थे। इस पर वह कंगना रनौत से सवाल करते हैं कि ‘मैम बहुत सारी सिक्योरिटी आई, हम तो डरे हुए थे कि हमने ऐसा क्या कह दिया, इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी हो तो क्या करना पड़ता है।’ इस पर कंगना रनौत जवाब देती हैं, ‘आदमी को सिर्फ सच बोलना पड़ता है।’

आग बुझाने वाला सिलिंडर लेकर बैठे कपिल

इसे लेकर वीडियो में यह दिखाया गया कि, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आग बुझाने वाला सिलिंडर लेकर बैठे होते हैं. इस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूछती हैं यह क्या है तो कपिल शर्मा कहते है, ‘यह फायर इक्स्टिंगग्विशर है.’ वह पूछती हैं कि यह क्यों लिया है आज, तो इस पर कपिल कहते हैं, ‘चैनल बोल रहा था कि जहां भी जाती हैं कंगना आग लगा देती हैं। तो रखना एक। ऐसे ही अनगिनत मजेदार सवालों के बीच शो की कहानी आगे बढ़ती है। आपको बताते चलें कि, कंगना की फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।