Home tech गणेश चतुर्थी के मौके पर Battlegrounds Mobile India ने चलाया इवेंट, आप...

गणेश चतुर्थी के मौके पर Battlegrounds Mobile India ने चलाया इवेंट, आप जीतेगें ढेरों इनाम

62
Battlegrounds Mobile India

Tech News: टेक्नोलॉजी गलियारे की खास खबर में आज मोबाइल गेम और गैजेट्स पर गणेश चतुर्थी का रंग चढ़ा है जहां Battlegrounds Mobile India (BGMI) मोबाइल गेम द्वारा इस मौके पर एक इवेंट शुरू किया गया है। जिसके जरिए गेम के यूजर्स नए मिशन को पूरा कर अपने अवतार के लिए नए इन-गेम आउटफिट जीतेंगे। इसके अलावा इसका अंतिम सेशन 21 सितंबर तक चलने वाला है।

जानिए और क्या है इसमें खास

यहां हम आगे इस इवेंट को लेकर बताते चलें तो सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर Krafton ने एक पोस्ट शेयर की है जिसमें इवेंट के लाइव चलने की जानकारी दी गई है। बताया कि, इसमें तीन मिशन दिए गए है जिन्हें गेम में पर्मानेंट रिवॉर्ड्स हासिल करने के लिए गेमर्स को पूरा करने की जरूरत होगी तो इसके अलावा खास रिवॉर्ड्स में एक जंगली हाथी के प्रिंट वाली टी-शर्ट है, जिसे गणेश चतुर्थी के लिए खास डिज़ाइन किया गया है। इस गेम की खासियत को लेकर बताया गया कि, पहला मिशन पहले से ही लाइव है और 10 सितंबर तक उपलब्ध रहेगा। इसमें गेमर्स को हर दिन क्लासिक मोड में 10 मीटर तैरना होगा तो वहीं दूसरे मिशन में गेमर्स को 21 सितंबर तक 60 बार क्लासिक मोड खेलना होगा। 15 सितंबर के आखिरी और अंतिम मिशन दोस्तों के साथ पांच बार किसी भी मोड को खेलना है।

Krafton India

इस गेम ने PUBG गेम को किया रिप्लेस 

आपको बताते चलें कि, भारत में चाइनीज ऐप्स एक साथ बेन होने के मामले में गेमर्स की पसंद PUBG भी बेन हो गया था जिसके बाद इनके फैंस में छाई मायूसी को दूर करने के लिए Battlegrounds Mobile India (BGMI) मोबाइल गेम को लॉन्च किया गया था। जहां इस गेम ने गेमर्स के दिलों में जगह बनाते हुए 5 करोड़ से अधिक डाउनलोड्स हासिल कर लिए हैं। बताते चलें कि, इससे पहले , BGMI गेम डेवलपर और पब्लिशर Krafton ने इसी तरह स्वतंत्रता दिवस पर भी इवेंट चलवाया था।