Home Nation अफगानिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम का बयान, कही ये...

अफगानिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम का बयान, कही ये बात

14
Captain Tim Paine

Sports News: खेल जगत की खास खबरों के बीच बड़ी खबर सामने आई है जहां ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने अफगानिस्तान में तालिबानी (Taliban) कब्जे के बाद क्रिकेट टीम को लेकर सवाल उठाए है। जिसे लेकर कहा कि, टीमें विश्व कप के दौरान अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने से इनकार भी कर सकती हैं। वही आईसीसी पर सवाल भी किए है।

जानिए बयान में क्या बोले कप्तान टिम पेन

आपको बताते चलें कि, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने बयान में कहा कि, ये बेहद आश्चर्यजनक है कि टी20 वर्ल्ड कप एक महीने दूर है और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अभी भी उसका हिस्सा है। अब ये देखना होगा कि विश्व कप के दौरान क्या होता है। क्या अफगानिस्तान को वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया जाएगा? उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह असंभव होगा कि टीमें उनके खिलाफ खेलने से इनकार कर दें। सरकारें उन्हें अपने यहां यात्रा करने की इजाजत न दें, तो इस तरह की टीम को आईसीसी के टूर्नामेंट में खेलने की अनुमति कैसे दी जा सकती है, ऐसा होता देखना बेहद मुश्किल होने वाला है।’

ICC की तरफ से नहीं आया कोई बयान- कप्तान टिम पेन

इसे लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने आगे ICC की मंशा पर सवाल दागते हुए कहा कि, हाल की स्थिति को देखते हुए हम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रेलियाई सरकार और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन की राय जान चुके हैं। लेकिन अबतक आईसीसी की ओर से हमें इस मामले में कुछ भी सुनने को नहीं मिला है।