Home Cricket सोशल मीडिया पर आर अश्विन के इस Quote ने बटोरी सुर्खियां, जानें...

सोशल मीडिया पर आर अश्विन के इस Quote ने बटोरी सुर्खियां, जानें क्या लिखा इसमें खास

42
R- Ashwin

Sports News: देश-दुनिया की खास खबरों में खेल जगत से एक खबर सामने आई है जहां साल 2017 से इंटरनेशनल क्रिकेट की दुनिया से दूर रहे भारतीय क्रिकेटर आर अश्विन (R. Ashwin) जल्द ही वापसी करने वाले है। जहां उन्हें विश्व कप टीम में जगह दी गई है, जिसके साथ वे जल्द ही टी-20 वर्ल्डकप में नीली जर्सी में नजर आएंगे।

R- Ashwin  ने खुद का लिखा Quote किया शेयर

यहां बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अश्विन ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिस तस्वीर में में एक Quote लिखा है जिसे अश्विन ने खुद लिखकर शेयर किया है। जिसमें अश्विन ने लिखा कि, ‘every tunnel has light at the end of it. but only those in the tunnel who believe in the light will live to see it’ जिसका मतलब है कि हर सुरंग (टनल) के आखिरी में जहां पर वो समाप्त होती है वहां पर रोशनी होती है लेकिन टनल में वो ही लोग जीवित रहेंगे जिनको उस प्रकाश में विश्वास होगा।

R. Ashwin Quots

इस Quote को लेकर अश्विन ने किया ये ट्वीट

इसे लेकर आर अश्विन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, कि 2017 में मैंने इसे दीवार पर लगाने से पहले अपनी डायरी में दस लाख बार लिखा था! जिन कोट्स को हम पढ़ते हैं और उनकी प्रशंसा करते हैं उनमें अधिक शक्ति होती है जब हम उन्हें आत्मसात करते हैं और जीवन में लागू करते हैं। खुशी और कृतज्ञता केवल दो शब्द हैं जो मुझे अब परिभाषित करते हैं।