Home Entertainment ये क्या! जेठा के बेटे ठप्पू का है बबीता जी से लव...

ये क्या! जेठा के बेटे ठप्पू का है बबीता जी से लव कनेक्शन, वायरल खबर

122
Munmun Datta - Raj Anadkat

Entertainment  News: टेलीविजन गलियारे से एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के दो कलाकारो का आपस में लव कनेक्शन सामने आ रहा है ये और कोई नहीं टप्पू और बबीता जी है यानि कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट। ये दिलचस्प खबर पर अभी दोनों एक्टर- एक्ट्रेस का कोई बयान नहीं आया है लेकिन दोनों के डेट करने की खबरें सामने आ रही है।

बबीता जी की पोस्ट पर खास कमेंट करते टप्पू

आपको बताते चलें कि, सोशल मीडिया पर शेयर की गई मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)  यानि बबीता जी की पोस्ट पर हमेशा ट्प्पू यानि (Raj Anadkat) हमेशा खास कमेंट करते है जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनके बीच लव कनेक्शन या डेट करने का अंदाजा लगा रहे है। बताते चलें कि, राज (Raj Anadkat) अभी केवल 24 साल के हैं वहीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) 33 की हो चुकी हैं। जिसके बाद वे 2 महीने की छुट्टी के बाद वापस शो में वापसी कर रही है।

शो में बबीता जी को जेठालाल करते है इम्प्रेस

आपको बताते चलें कि, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अक्सर देखा जाता है कि, जेठालाल जहां अक्सर बबीता जी को इम्प्रेस करने की जुगत में लगे रहते है। वहीं उनकी इस कोशिश को दयाबेन बीच में टोकते हुए खराब कर देती है। जैसा कि, शो में दिखाया जाता है।