Home national दुष्कर्म की दिल दहलाने वाली वारदात, इंसान के वेश में 13 जानवरों...

दुष्कर्म की दिल दहलाने वाली वारदात, इंसान के वेश में 13 जानवरों ने 14 साल की बच्ची को बनाया शिकार

13

National News:  वारदातों के बाजार में आज एक बार फिर एक बच्ची के सपने कुचलते नजर आए है जहां महाराष्ट्र के पुणे शहर में 14 साल की बच्ची को 13 इंसान की वेश में आए जानवरों ने दुष्कर्म का शिकार बनाया। इतना ही नहीं बच्ची के साथ इन जानवरों ने 5 अलग-अलग ठिकानों पर 48 घंटे तक कई बार गैंगरेप किया। जहां बच्ची की हालत इतनी बदतर हो गई कि, ये जानवर उसे पुणे से मुंबई भेज दिया। जो अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ पहुंची। यहां GRP ने बच्ची को बरामद किया और पुणे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने इस वारदात के सभी 14 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है।

जानिए आगे की खबर

इधर पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताते चलें कि, ये वारदात 31 अगस्त रात साढ़े 10 बजे की है। पुणे के एक इलाके में रहने वाले बच्ची के माता-पिता गरीब होने के साथ ही कई साल से एक नर्सरी में काम करते थे। वारदात के दिन ये 14 वर्षीय बच्ची बिना किसी को बताए अपने घर से 19 साल के दोस्त से मिलने निकली वो एक ऑटो रिक्शा में पुणे स्टेशन पहुंची। यहां दोस्त के ज्यादा देर तक नहीं आने पर वो रोने लगी तो उसी दौरान एक ऑटो ड्राइवर आया और उसे अपने साथ ले गया। उधर ऑटो ड्राइवर ने उसे पानी दिया जिसमें नशीली दवाएं मिलाई गई थी जिसे पीते ही उसे चक्कर आ गया। आगे बच्ची के बेहोश होते ही आरोपी ने ड्राइवर ने वारदात को अंजाम दिया जहां इस वारदात में करीब 14 लोगों ने बारी-बारी से इस हैवानियत को अंजाम दिया।

हाथ जोड़ती रही लेकिन नहीं पसीजे हैवान

इधर आरोपियों ने उसे बिना कपड़े के कमरे में बंद रखा था। हर कुछ घंटे के बाद एक नया शख्स आता और नाबालिग के साथ दुष्कर्म करता। बच्ची खाने और कपड़े के लिए गिड़गिड़ाती रही लेकिन ये हैवान नहीं पसीजे वही जान से मारने की धमकी देते रहे। फिलहाल बच्ची का इलाज पुणे के एक अस्पाल में किया जा रहा है जो अब खतरे से बाहर। इधर बच्ची के परिजन किसी भी प्रकार का बयान देने से इंकार कर रहे है वहीं बच्ची की हालत ऐसी हो गई है कि, वो एक कोने में बैठ कर सिर्फ रोती रहती है। डरी-सहमी सी ये बच्ची जहां बड़े अफसर बनने का सपना संजो रही थी वहीं इन जानवरों द्वारा दिए जख्मों को भुला नहीं पा रही है।