Home Cricket T-20 World Cup: 17 अक्टूबर-14 नवंबर के बीच होगा टूर्नामेंट, जल्द होगा...

T-20 World Cup: 17 अक्टूबर-14 नवंबर के बीच होगा टूर्नामेंट, जल्द होगा टीम इंडिया का ऐलान

46
T-20 World Cup 2021

Sports News: खेल जगत की खास खबरों के बीच अगले महीने होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) आगाज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जहां आज इस टूर्नामेंट में जानें वाली 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान होने वाला है। जहां किस खिलाड़ी को शामिल किया जा रहा और किसे बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। इसे लेकर निर्णय लिया जाएगा। दर्शकों को बताते चलें कि, यह आयोजन 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच ओमान और UAE में किया जाएगा।

ऋषभ पंत और केएल राहुल को मिलेगी जगह

आपको बताते चलें कि, आज भारतीय टीम में किसे शामिल किया जाएगा इस पर फैसला लिया जाएगा। बताते चलें कि, चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति मुंबई में BCCI के मुख्यालय में बैठक करेगी। इस बैठक में इंग्लैंड से कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेगे। यहां कई खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने और दावेदारी की बात सामने आ रही है। वहीं इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का चयन आसान नहीं बताया जा रहा है। इसके अलावा टीम में विकेटकीपर की रेस में ऋषभ पंत और केएल राहुल का चयन पक्का है, लेकिन ईशान किशन और संजू सैमसन में से किसी एक को भी बैकअप कीपर के रूप में चुना जा सकता है।

टीम में बढ़ी शार्दूल ठाकुर की दावेदारी

इसे लेकर बताते चलें कि, टीम में क्रिकेटर शार्दूल ठाकुर की दावेदारी तेज हो रही है जहां ओवल टेस्ट में इनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए शामिल किया जा सकता है। बताते चलें कि, इंग्लैंड के खिलाफ चौथे मैच में उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल का खेल दिखाया। पहली पारी में उनके बल्ले से 57 और दूसरी पारी में 60 रन देखने को मिले। दूसरी पारी में जो रूट के विकेट के साथ 2 खिलाड़ियों के विकेट झटके है।