Home tech Tata Moters ने अपनी नई टियागो NRG कार की लॉन्च, जानें क्या...

Tata Moters ने अपनी नई टियागो NRG कार की लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

25
Tata Tiyago NRG

Tech News: टेक्नो फ्रेंडली यूजर्स के लिए हर दिन खास होता है जिसका कारण नई उन्नत तकनीकों से लैस इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की लॉचिंग होती है जहां कारों के मामले में सर्वोत्तम टाटा मोटर्स (Tata Moters) ने अपनी ऑल-न्यू क्रॉसओवर हैचबैक टियागो NRG को हाल ही में लॉन्च कर दिया है जो नए वर्जन के साथ मौजूद है। इसमें चारों तरफ से जहां बोल्ड क्लैडिंग और डुअल-टोन पेंट स्कीम आते है वहीं इसकी कई सारी विशेषता है जो आपको लुभाएंगी।

जानें इसकी कई सारी Specification

  • यहां हम बात कर रहे है टाटा टियागो NRG की तों, इसमें पुराने मॉडल की तरह 2-लीटर 3-सिलेंडर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 86PS की पावर और 113Nm का टार्क पैदा करता है। कार 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलेंगे। इसके अलावा कार के टॉप-एंड वैरिएंट में 7-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ हरमन कार्डन के 8 स्पीकर्स मिलेगें जिनसे इंफोटेनमेंट एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले दोनों को सपोर्ट मिलेगा।
  • यहां बताते चलें कि, स्टैंडर्ड टियागो की तुलना में कार का ग्राउंड क्लीयरेंस 10mm ज्यादा है। जिससे टियागो NRG का ग्राउंड क्लियरेंस 181mm का होगा। कार में 15-इंच ‘हाइपरस्टाइल व्हील्स’ दिए हैं। इसके अलावा कार को डुअल-टोन पेंट स्कीम में लॉन्च किया गया है, जिसमें चारकोल ब्लैक इंटीरियर दिया गया है।

जानें किन कीमतों में मिलेगी Tata Tiyago

बताते चलें कि, इस Tata Tiyago NRG  की कार की शुरूआती कीमत की बात करें तो यह 6,57,400 रुपए है। इसके अलावा कार ऑटोमैटिक वैरिएंट में भी मौजूद है जहां इसकी कीमत 7,09,400 रुपए है। कार के कलर ऑप्शन की बात करें तो फॉरेस्टा ग्रीन, स्नो व्हाइट, फायर रेड और क्लाडी ग्रे में कार मिलेगी। इसके अलावा कार में कीलेस एंट्री के साथ इंजन स्टार्ट करने के लिए पुश बटन के साथ रियर पार्किंग सेंसर और ऑटोफोल्ड ORVMs मिलेंगे। कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4-स्टार रेटिंग मिली है।