Home national Twitter पर ट्रेंड कर रहा हैशटेग #ArrestLucknowGirl, जानें क्या है पूरा मामला

Twitter पर ट्रेंड कर रहा हैशटेग #ArrestLucknowGirl, जानें क्या है पूरा मामला

24
#ArrestLucknowGirl

National News: देश- दुनिया की बड़ी खबरों के बीच कुछ ऐसी भी खबरें होती है जो सुर्खिंयों में बनी रहती है इस बीच ही सोशल मीडिया Twitter पर एक हैशटेग #ArrestLucknowGirl काफी वायरल हो रहा है जिसे लेकर एक मामले में लखनऊ की लड़की की गिरफ्तारी करने के लिए मांग की जा रही है।

जानें क्या है मामले के पीछे की सच्चाई

इस मामले को लेकर बताते चलें कि, लखनऊ शहर में एक जेबरा क्रॉसिंग के बीच में एक लड़की द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया कि, लड़की कैब ड्राइवर को लगातार थप्पड़ मार रही है। जिसमें लड़की कह रही है कि, कैब ड्राइवर की कार से उसे कथित तौर पर टक्कर मार दी गई है। इस घटना के वक्त कई गाड़ियों के जाम की स्थिति भी बन गई थी। इधर लड़की ने कैब ड्राइवर को बचाने आए व्यक्ति पर भी थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं कई लोग महिला पुलिस को फोन करने की बात कह रहे थे।

Megh Updates ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

इसे लेकर बताते चलें कि, Megh Updates नाम के सोशल मीडिया हैंडल द्वारा इस घटना का वीडियो शेयर किया गया है। जिसे लेकर वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, “वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार एक व्यक्ति(कार के चालक) को पीट रही है”। बरहाल मामले को लेकर ट्विटर पर यूजर्स लड़की को गिरफ्तार करने की मांग उठा रहे है।