Home Entertainment क्या राज कुंद्रा केस से शिल्पा की Hungama-2 फिल्म पर पड़ेगा असर,...

क्या राज कुंद्रा केस से शिल्पा की Hungama-2 फिल्म पर पड़ेगा असर, जानें खबर

17
Hungama -2

Entertaiment News: बॉलीवुड की खबरों में राज कुंद्रा केस में नए खुलासे सामने आते जा रहे है वहीं दूसरी तरफ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी Hungama-2 से फिल्मों में कमबैक करने को तैयार है ऐसे में केस से इस फिल्म पर कही असर ना पड़े इसे लेकर पोस्टपोन की खबरों पर प्रोड्यूसर रतन जैन ने इससे साफ इनकार कर दिया है।

खबरों पर प्रोड्यूसर रतन जैन ने किया स्पष्ट
इसे लेकर फिल्म हंगामा-2 के प्रोड्यूसर रतन जैन ने स्पष्ट करते हुए कहा कि, खबर मिल रही है कि, केस से फिल्म पर असर पड़ेगा। कहना चाहूगा कि, मुझे नहीं लगता कि इससे हमारी फिल्म पर कोई असर पड़ेगा। ये देखकर दुख होता है कि लोग शिल्पा का नाम इन सब में घसीट रहे हैं जबकि उसका इससे कोई लेना-देना नहीं है’। बतौर एक्ट्रेस के तौर पर शिल्पा ने सारा काम किया है और तो और मामले में शिल्पा शेट्टी के भी किसी प्रकार के शामिल होने की खबर नहीं है। ऐसे में फिल्म की रिलीज पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Disney hotstar पर रिलीज हो रही है फिल्म
आपको बताते चलें कि, आने वाले दिन 23 जुलाई को हंगामा 2 फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, मिजान जाफरी और प्रनीता सुभाष लीड रोल में हैं। वहीं आशुतोष राणा, राजपाल यादव और जॉनी लिवर भी अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का हाल ही में ‘चुरा के दिल मेरा….’ गाना ऱिलीज हुआ था जिसमें अभिनेत्री शिल्पा ने अभिनेता मीजान जाफरी के साथ अपने ग्लैमर का तड़का लगाकर केमेस्ट्री बनाई थी। बताते चले कि, इसकी पहली फिल्म साल 2003 में आई थी जो सुपरहिट रही थी।