Home sports ‘मैं भी ब्राह्मण हूं’: Social Media पर Trend हुआ रैना का ये...

‘मैं भी ब्राह्मण हूं’: Social Media पर Trend हुआ रैना का ये बयान, जानें

10
Suresh Raina

Sports News: खेल जगत की खास खबरों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर Trend कर रहे ‘मैं भी ब्राह्मण हूं’.. ने कई सवाल खड़े किए थे जिसे लेकर आपको बताते चले कि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) का एक बयान चर्चा में आया है जहां रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) में कमेंट्री में एक सवाल के जवाब में खुद को ‘ब्राह्मण’ (Brahman) बताया वही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

जानें क्या है रैना का ये बयान
इसे लेकर बताते चले कि, तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) को 5वें सीजन के शुरुआती मैच की कमेंट्री टीम में भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना शामिल हुए थे। जहां मैच के दौरान साथी कमेंटेटर ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज से दक्षिण भारत की संस्कृति से तालमेल बैठाने को लेकर सवाल पूछा, जिसके जवाब में रैना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मैं भी ब्राह्मण हूं। आगे कहा कि, मैं चेन्नई में साल 2004 से खेल रहा हूं, मुझे यहां का क्लचर, अपने टीम के खिलाड़ी से काफी प्यार है. मैंने अनिरुद्ध श्रीकांत, बद्रीनाथ, बाला भाई (लक्ष्मीपति बालाजी) के साथ खेल चुका हूं। मुझे यहां का कल्चर काफी पसंद है और मैं सीएसके (Chennai Super Kings) का हिस्सा होने पर खुद को लकी मानता हूं। रैना के इस बयान पर सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया था।

Social Media पर विरोधी यूजर्स ने की ये मांग
इधर सोशल मीडिया (Social Media) पर रैना के इस बयान पर विरोधी यूजर्स ने जमकर कमेंट किए है वही इस बयान पर माफी मांगने को कहा जा रहा है। वही दूसरी तरफ ट्विटर पर बीती रात से लगातार #मैं_भी_ब्राह्मण ट्रेंड करने के साथ ही विरोध होने पर कुछ लोग समर्थन में आए है। जिसमें लोग पूछ रहे हैं कि खुद को ब्राह्मण बताने पर लोगों को आपत्ति क्यों हैं, क्या इस देश में ब्राहम्ण होना अपराध हो गया है। वही कई फैंस ने रैना के इस बयान का समर्थन किया है।