Home International पाक में हुए बस हमले के बाद से डरे चीनी नागरिक दहशत...

पाक में हुए बस हमले के बाद से डरे चीनी नागरिक दहशत में, जानें खबर खास

16
Pak Bus Attack

International News: दुनियाभर की बड़ी और तेज खबरों के बीच एक खबर सामने आई है जहां पाकिस्तान में निवास कर रहे चीनी नागरिक दहशत में है जहां खुद ही सुरक्षा के लिए AK-47 राइफल लेकर चल रहे हैं। बताते चले कि, पिछले दिनों हुए बस हादसे में कई चीनी नागरिकों की मौत के बाद से सभी दहशत के माहौल में जी रहे है।

बस हमले में 9 इंजीनियरों समेत मारे गए थे कई लोग
आपको बताते चलें कि, बीते 14 जुलाई के आसपास पाकिस्तान में बड़ा बम धमाका हुआ था जिसमें नौ चीनी इंजीनियरों की मौत होने के अलावा कई पाकिस्तानी सेना के जवान भी मारे गए थे। बताया जा रहा है कि, इस हादसे के बाद से ही पाक में रह रहे चीनी नागरिक डर गए है जहां स्वयं ही अपनी सुरक्षा का ख्याल रख रहे है। इस हमले के बाद से चीन जहां भड़का हुआ है वहीं पाकिस्तानी जांच पर भरोसा नहीं कर रहा है। इसलिए उसने चीनी जांचकर्ताओं को भेजा है।

चीनी मीडिया ने हमले के बाद दी ये जानकारी
इसे लेकर चीन की मीडिया ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि, हमले के पीछे छिपे आतंकवादियों का पता लगाया जा रहा है जहां आतंकी अब तक सामने नहीं आ पाए हैं। लेकिन वे निश्चित रूप से खोजे जाएंगे और उन्हें खत्म कर दिया जाएगा। साथ ही बताया गया कि, पाकिस्तान की क्षमता पर्याप्त नहीं है, तो उसकी सहमति से चीन की मिसाइलों और विशेष बलों को कार्रवाई में लगाया जा सकता है।