Home Entertainment KKK11 के दौरान Divyanka हुई मगरमच्छ के हमले का शिकार

KKK11 के दौरान Divyanka हुई मगरमच्छ के हमले का शिकार

10
Actress Divyanka Tripathi

Entertainment News: टेलीविजन जगत में कई रियलिटी शोज सामने आते रहते है जिसके कंटेस्टेंट्स या फिर जजेस से जुड़ी खबरें सामने आती रहती है इस बीच ही हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रही एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी  ने शो के दौरान का किस्सा शेयर किया है। जहां बताया कि वे शो में मगरमच्छ के हमले का शिकार हो गई थी। जिसके जख्म दिखाते हुए दिव्यांका ने तस्वीर शेयर की है।

Actress दिव्यांका ने तस्वीर शेयर करते हुए कही बात
इसे लेकर एक्ट्रेस और खतरो के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि, जिसमें मगरमच्छ के हमलेस से उनके जख्म नजर आ रहे है। इसे लेकर पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘मैं कुदरत से इतना प्यार करती हूं कि क्रोकोडायल लेदर का इस्तेमाल नहीं रखती हूं। बजाए इसके मैं मगरमच्छ के दांत का निशान अपनी ठोड़ी और उसके पंजे का निशान अपनी कलाई पर लिए घूमती हूं।’

शो में स्टंट को लेकर दिव्यांका की फैंस ने की तारिफ
इसे लेकर खतरो के खिलाड़ी की कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी ने तस्वीर के कैप्शन में कैप्शन में हैश टैग #KhatronKeKhiladi11 #FearFactor #FirstStunt #MedalOfTheDay #CrocodileMarks। जहां बात सामने आई है कि, शो के पहले स्टंट के दौरान ही उन्हें यह चोट लगी है जहां पोस्ट पर फैंस ने लाइक और शेयर किया है वहीं दूसरी तरफ तस्वीर के कमेंट बॉक्स में दिव्यांका की बहादुरी की तारिफें की जा रही है।