Home Entertainment आखिर क्यूं ठुकराया राजपाल यादव ने Jethalal का किरदार, जानें खबर खास

आखिर क्यूं ठुकराया राजपाल यादव ने Jethalal का किरदार, जानें खबर खास

9
Actor Rajpal Yadav

Entertainment News: बॉलीवुड हो या फिर टेलीविजन जगत कई फिल्में या शोज में मुख्य किरदार के तौर पर कई अभिनेताओं को एप्रोज किया जाता है जहां जो अभिनेता- अभिनेत्री जिस किरदार के लिए फिट बैठते है उनको चुन लिया जाता है। ऐसा ही एक खुलासा पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मुख्य किरदार जेठालाल (Jethalal) को लेकर हुआ है जहां खबर आई है कि, यह रोल पहले ऐक्टर राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को ऑफर हुआ था जिसे ऐक्टर ने ठुकरा दिया था।

RJ सिद्धार्थ कनन के शो में राजपाल ने किया ये खुलासा
बताया जा रहा है कि, RJ सिद्धार्थ कनन के शो उन्होंने बताया था कि, पहले उन्हें ही जेठालाल का किरदार ऑफर हुआ था। जिसे लेकर किरदार ना कर पाने के सवाल पर राजपाल यादव ने जवाब दिया कि, ‘नहीं, नहीं। जेठालाल के कैरेक्टर की पहचान एक अच्छे अदाकार, एक अच्छे कलाकार के हाथों हुई और मैं हर किरदार को किसी कलाकार का किरदार मानता हूं। हम लोग मनोरंजन के मार्केट में हैं तो मैं किसी कलाकार के किरदार में अपने किरदार को फिट नहीं करना चाहता।’ साथ ही कहा कि, जो भी किरदार बने राजपाल के लिए बने किसी कलाकार के रचे बसे किरदार को निभाने का मौका कभी ना मिले।

शो में ‘जेठालाल’ के किरदार में है दिलीप जोशी
बताते चले कि, कई सालों से पॉप्युलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों की पसंद बना हुआ है वहीं शो में ‘जेठालाल’ का किरदार दिलीप जोशी निभाते है। जहां उनके अपोजिट ‘दया'( दिशा वकानी) की जोड़ी ने लोगों के दिल में जगह बनाई वहीं यह शो काफी पसंद किए जाने वाला शो है। बताते चले कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ 28 जुलाई 2008 को लॉन्च हुआ था जिसके 13 साल होने को है। बताया जा रहा है कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का रोल अली असगर (Ali Asgar), कीकू शारदा (Kiku Sharda), अहसान कुरेशी (Ehsaan Qureshi) और ‘हप्पू सिंह की उल्टन पल्टन’ (Happu Ki Ultan Paltan) फेम योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) को ऑफर किया था।