Home Entertainment Rahul Vaidya-Disha Parmar Reception: बेहद शानदार अंदाज में दिखे ये Couple

Rahul Vaidya-Disha Parmar Reception: बेहद शानदार अंदाज में दिखे ये Couple

16
Rahul Vaidya-Disha Parmar Reception

Entertainment News: टेलीविजन जगत में बीते हफ्ते से सुर्खियों में बने Lovely Couple राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए है। जिनकी शादी सादे समारोह में हुई वहीं मुंबई के एक शानदार होटल में इन दोनों कपल ने अपना रिसेप्शन आयोजित किया था। जहां दोनों बेहद ही शानदार अंदाज में नजर आए वही उनके रिसेप्शन में बिग बॉस 14 के को-कंटेस्टेंट्स और करीबी दोस्त अली गोनी और जैस्मीन भसीन के अलावा अनुष्का सेन और खतरों के खिलाड़ी 11 कुछ हस्तियां भी शामिल हुई।

‘R&D’ लिखे केक को काटकर बनाया खास दिन
बताते चले कि, रिसेप्शन में जहां कपल के करीबी दोस्त शामिल हुए है वहीं पार्टी के लिए दोनों के ड्रेस की बात करें तो दिशा ने इंडो वेस्टर्न साड़ी पहनी थी, वहीं राहुल ने सिल्वर ब्लेजर के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन पहना था। रिसेप्शन की शुरूआत में दोनों कपल ने ‘आर एंड डी’ लिखे पांच मंजिला केक काटकर जश्न मनाया। दोनों अपने खास दिन पर बहुत खुश थे। जहां दोनों ने एक साथ पार्टी में म्यूजिक पर डांस किया। बताते चले कि, बेहद ही खास अंदाज में टेलीविजन की चर्चा बने कपल शादी में दिखाई दे रहे थे जहां दिशा ने लाल रंग का जोड़ा पहना था तो वहीं राहुल व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए।

लव स्टोरीज बहुत ही पर्सनल होती हैं- राहुल वैद्य
इसे लेकर मीडिया के सामने अपनी शादी के बाद चर्चित कपल में राहुल वैद्य ने कहा कि, “आमतौर पर लव स्टोरीज (Love Stories) बहुत ही पर्सनल होती हैं, लेकिन मैं बेहद खुश हूं कि देश भर से और यहां तक ​​कि दुनिया भर से बहुत सारे लोग हमारी लव स्टोरी से जुड़े हैं। मैं अब जहां भी ट्रैवल करता हूं, जो भी मेरे साथ फोटो क्लिक करता है, अब कहता है कि प्लीज दिशा को हमारा प्यार दीजिएगा। कहा लोगों का इतना प्यार पाकर बेहद खुश हूं।