Home Entertainment वो एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं, Actress महिमा...

वो एक अच्छे खिलाड़ी तो हैं लेकिन अच्छे इंसान नहीं, Actress महिमा चौधरी का खुला

25
Actress Mahima Choudhary

Entertainment News: बॉलीवुड गलियारे में किस एक्टर या एक्ट्रेस का नाम एक साथ जुड़ जाए और उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आए इसका पता ही नहीं चलता है। हाल ही में बॉलीवुड की खबरों में सबसे तेज खबर में एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Choudhry) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड और टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस (leander paes) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

एक्ट्रेस महिमा (Mahima) ने कही बात
हाल में मीडिया में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि, ‘मुझे जब पता चला कि उनकी जिन्दगी में कोई और भी है तो मैं बहुत शॉक्ड रह गई। उनके जाने से मेरी जिन्दगी में कोई असर नहीं पड़ा, मैं और ज्यादा मैच्योर हो गई थी’। महिमा ने लिएंडर से अपनी राहें अलग कर लीं। उधर लिएंडर अपनी गर्लफ्रेंड रिया के साथ लिव-इन में अमेरिका रहने लग गए थे। महिमा ने कहा कि ‘मुझे पता था कि जो लिएंडर ने उनके साथ किया एक दिन वो रिया के साथ भी करेंगे’। इसे लेकर महिमा ने 2016 में मिस मालिनी से फिल्म डार्क चॉकलेट के प्रमोशन के दौरान लिएंडर पेस को लेकर खुलासा किया था। खुलासे में यह भी सामने आया है कि, लिएंडर एक तरफ तो महिमा के साथ रिश्ते में थे वही रिया पिल्लई को भी डेट कर रहे थे।

किम शर्मा को डेट कर रहे है लिएंडर पेस
आपको बताते चलें कि, टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस जहां हाल में एक्ट्रेस किम शर्मा को डेट कर रहे है। वही इसके चलते ही दोनों गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। वही महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी जहां साल 2013 में उनका तलाक हो गया दोनों की एक बेटी अरियाना है।