Home national Weather Alert: तेज बारिश से Mumbai की सड़के हुई लबालब, मूसलाधार बारिश...

Weather Alert: तेज बारिश से Mumbai की सड़के हुई लबालब, मूसलाधार बारिश के मिले संकेत,

58
Mumbai Weather Alert

Mumbai ( मुंबई), महाराष्ट्र: देशभर में मानसून के बदलाव के साथ कई राज्यों में तेज बारिश की स्थिति बन रही है वही दूसरी तरफ कई राज्यों में अब भी बारिश का इंतजार है। आज शुक्रवार सुबह से राजधानी मुंबई के कई इलाकों में तेज बारिश का दौर जारी है। जहां राजधानी के कई क्षेत्रों में बारिश से सड़के लबालब हो गई।

अगले 24 घंटों में होगी कई जगहों पर बारिश
इसे लेकर बताते चले कि, महाराष्ट्र मौसम विभाग ने राजधानी मुंबई में अगले 24 घंटों के दौरान अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं अगले 18 घंटे के दौरान मुंबई शहर, ठाणे, रायगढ़ और रत्नागिरी जिलों में मूसलाधार बारिश होने की संभावना भी जताई है। बताते चले कि, हर साल की तरह की तेज बारिश से राजधानी अस्त-व्यस्त हो जाती है।

Mumbai Alert

Mumbai के इन हिस्सों में बारिश ने मचाई आफत
इसे लेकर बताते चलें कि, सुबह से शुरू हुई बारिश से राजधानी मुंबई के वडाला क्षेत्र में सड़क पर पानी जमा हो गया है। वही तेज बारिश के कारण बसों के रूट बदल दिए गए हैं और पानी में पटरियों के डूबने से लोकल ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई है। जगह-जगह सड़क और गली तालाब में तब्दील हो गए हैं।इसके अलावा सायन रेलवे स्टेशन के रेलवे ट्रैक पर भारी जल जमाव हो गया तो वहीं तेज बारिश के कारण चूनाभट्टी रेलवे स्टेशन के निकट ट्रैक पर भारी जल जमाव हो गया है। इस वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।