Home Cricket अच्छी खबर: Team India के खिलाड़ी ऋषभ पंत की दूसरी रिपोर्ट आई...

अच्छी खबर: Team India के खिलाड़ी ऋषभ पंत की दूसरी रिपोर्ट आई Negative

27
Rishabh Pant

Sport News: खेल जगत की खबरों में से खास खबर भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सामने आई है जहां बीते दिन पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की रिपोर्ट कोरोना से निगेटिव आई है। इसकी जानकारी BCCI के सूत्रों के हवाले से मिली है। बता दें कि, वे 8 जुलाई को कोरोना से प्रभावित पाए गए थे।

संपर्क में आए खिलाड़ियों ने भी किया कोरोना RT-PCR टेस्ट
आपको बताते चले कि, कोरोना से संक्रमित क्रिकेटर ऋषभ पंत और टीम के थ्रो डाउन एक्सपर्ट दयानंद गरानी के संपर्क में आए ऋद्धिमान साहा, अभिमन्यु ईश्वरन और बॉलिंग कोच भरत अरुण ने भी कोरोना का RT-PCR टेस्ट क्लीयर कर लिया। बताते चले कि कोरोना के नियमों के मुताबिक पंत को अभी 7 दिन और लंदन में ही रहना होगा। वहीं इधर आगामी टेस्ट सीरिज टीम इंडिया के बाकी सदस्य प्रैक्टिस मैच खेलने डरहम पहुंच चुके हैं। बताया जा रहा है कि, दयानंद गरानी की कोरोना रिपोर्ट 14 जुलाई को पॉजिटिव आई थी।

खिलाड़ी पर उठ रहे सवालों पर बोले दादा
इस संबंध में ऋषभ पंत के कोरोना से संक्रमित होने के मामले में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने बचाव में कहा था कि, खिलाड़ी का हर वक्त मास्क पहनकर रहना संभव नहीं है। बताते चले कि, क्रिकेटर पंत वेम्बली में इंग्लैंड और जर्मनी का प्री-क्वार्टरफाइनल मैच देखने पहुंचे थे। उसी दौरान संपर्क में आने से संक्रमित पाए गए है।