Home Entertainment Shershaah Teaser Out: कैप्टन विक्रम बत्रा के पराक्रम को जीवंत करेंगे सिद्धार्थ,...

Shershaah Teaser Out: कैप्टन विक्रम बत्रा के पराक्रम को जीवंत करेंगे सिद्धार्थ, देखें

16
Siddharth Malhotra

Entertainment News: Independence Day( स्वतंत्रता दिवस) के आने से पहले देशप्रेमियों के लिए इस बार फिर बॉलीवुड में नई फिल्मों की एंट्री होने जा रही है जहां अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत Shershaah Movie का Teaser आज जारी किया गया है। इस फिल्म में कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की के अदम्य साहस की कहानी को पर्दें पर दिखाया जाएगा।

अब 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज
आपको बताते चले कि, Shershaah Movie आने वाली 12 अगस्त को डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। जिस फिल्म मुख्य भूमिका कैप्टन बत्रा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे तो वहीं मुख्य भूमिका में कियारा आडवाणी भी है। मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का वीडियो जारी किया है जिसमें लिखा कि, ‘शेरशाह!!! एक साधारण आदमी की साहस और वीरता की असाधारण यात्रा। प्रस्तुत करने के लिए बेहद सम्मानित, रोमांचित और उत्साहित #ShershaahOnPrime। 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।’ साथ ही कहा कि, शेरशाह, हमारे सैनिकों की बहादुरी को हमारी तरफ से उनको श्रद्धांजलि है और मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखकर हर दर्शक का दिल गर्व से भर जाएगा।’

कैप्टन बत्रा की बहादुरी दिखेंगी झलक
आपको बताते चलें कि, फिल्म Shershaah मुख्य तौर पर कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) के जीवन से प्रेरित पराक्रम, प्रेम और बलिदान की कहानी पर बेस्ड है तो वहीं इस फिल्म को विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया गया है। यह फिल्म दर्शकों के लिए स्वतंत्रता दिवस वीकेंड तक लीड के तौर पर रिलीज होगी जिसे भारत के अलावा 240 देशों और क्षेत्रों के फैंस के लिए दिखाया जाएगा। फिल्म में कैप्टन बत्रा के कारगिल युद्ध में भूमिका से लेकर हर पहलुओं को दिखाया जाएगा।