Home Entertainment करीना की ‘Pregnancy Bible’ बुक पर मचा बवाल, क्रिश्चियन समाज ने उठाए...

करीना की ‘Pregnancy Bible’ बुक पर मचा बवाल, क्रिश्चियन समाज ने उठाए सवाल

12
Actress Kareena Kapoor

Entertainment News: बॉलीवुड जगत हो या फिर सिने जगत, फिल्मी सितारों से जु़ड़ी कई खबरें सामने ही आती रहती है इन दिनों अभिनेत्री करीना कपूर की पुस्तक ‘Pregnancy Bible’ अब विवादों के घेरे में आ गई है जिसके शीर्षक को लेकर ईसाई समूह ने समुदाय की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि, अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने पुस्तक को लेकर शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि, अभिनेत्री करीना कपूर ने नौ जुलाई को अपनी किताब का विमोचन किया था।

मामले में ईसाई संघ के अध्यक्ष ने की ये मांग
इस संबंध में, मामले की शिकायत महाराष्ट्र के बीड पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। जिसमें क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे का कहना है कि, करीना कपूर और अदिति शाह भीमजानी द्वारा लिखित और जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तक के शीर्षक ”प्रेग्नेंसी बाइबिल” में पवित्र शब्द ‘बाइबल’ का इस्तेमाल किया गया है और इससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं। जिसे लेकर अभिनेत्री करीना समेत अन्य दो लोगों पर आईपीसी की धारा 295-ए के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस ने मुंबई थाने में शिकायत दर्ज करने की बात कही वहीं अभी तक इस मामले में करीना या किताब से जुड़े किसी और सदस्य का बयान सामने नहीं आया है।

बड़े बेटे तैमूर के बर्थडे पर लांच की थी बुक
बताते चले कि, अभिनेत्री करीना कपूर ने 9 जुलाई को अपने सोशल मीडिया अकाउंट के ज़रिए अपनी लिखी ‘द प्रेग्नेंसी बाइबिल’ को लांच करने की जानकारी दी थी जहां इस बुक को उन्होंने अपने बड़े बेटे तैमूर के जन्मदिन के मौके पर किया था। बताते चले कि, बुक में करीना ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी के दौरान क्या-क्या अनुभव किए, उनके बारे में लिखा है। बरहाल इस बुक का शीर्षक अभी बवाल बना हुआ है।