Home Entertainment RRR के पर्दे के पीछे की दिखी बेहतरीन झलक, क्या बाहुबली Series...

RRR के पर्दे के पीछे की दिखी बेहतरीन झलक, क्या बाहुबली Series को दे पाएंगी टक्कर

15
RRR Movie

Entertainment News: बॉलीवुड की खास खबरों में से एक खबर सामने आई है जहां साउथ के बेहतरीन डायरेक्टर एसएस राजामौली बाहुबली सीरिज के बाद अब RRR फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। जहां आज 15 जुलाई को RRR Movie की मेकिंग का पहला वीडियो जारी किया गया है जो बाहुबली के अहम दृश्यों की याद दिलाता है।

RRR में दिखेगे ये सिने सुपरस्टार
आज गुरूवार को जारी हुए पहले वीडियो की बात करें तो इस फिल्म के अहम दृश्यों की झलकियां मिलती हैं। जिसे बाहुबली की तरह ही बड़े पैमाने पर शूट करने के साथ ही कहानी के बैकड्रॉप को विशाल भवनों के माध्यम से दिखाया गया है। यहां हम RRR फिल्म की बात करें तो यह एक पीरियड एक्शन फ़िल्म है, जो ब्रिटिश शासन काल के दौर में लेकर जाएगी। फ़िल्म की मेकिंग से पता चलता है कि सेट पर उस दौर के विशाल भवनों को तैयार किया गया है। वहीं, गांव के सेट भी लगाये गये हैं। ब्रिटिश फौज और हिंदुस्तानी स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के बीच लड़ाई के दृश्य भी फ़िल्माये गये हैं। वहीं फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इस फिल्म में राम चरन, एनटीआर जूनियर, श्रिया सरन, अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस, एलिसन डूडी, रे स्टीवेंसन शामिल है। जिन कलाकारों के अभिनय की झलक जारी वीडियो में दिखाई देती है।

सिनेमाघरों में ही रिलीज हो सकती है फिल्म
इसे लेकर बताते चले कि, RRR Movie 13 अक्टूबर यानि की दशहरे के मौके पर ही रिलीज करने की तैयारी है वहीं इसे स्थिति अनुकूल होने पर सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जा सकता है। बताते चले कि, यह फिल्म भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है, जिनके संघर्षों और बलिदान को पर्दे पर दिखाया जाएगा। वहीं बात करें तो RRR Movie का बजट लगभग 450 करोड़ रुपये है है। पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत के थिएट्रिकल राइट्स हासिल किये हैं। साथ ही सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक राइट्स भी खरीदे हैं।