Home Entertainment बिग बी के बंगले के सामने लगा ‘Big b show Big heart’...

बिग बी के बंगले के सामने लगा ‘Big b show Big heart’ का पोस्टर, जानें क्या है वजह

8
Poster Controversy

Entertainment News: बॉलीवुड जगत में फिल्मी सितारों से जु़ड़ी कई खबरें सामने ही आती रहती है इसे लेकर खबर सामने आई थी कि, बॉलीवुड के सुपरस्टार Amitabh Bachchan के जुहू स्थित ‘प्रतीक्षा’ बंगले के एक दिवार को गिराने की तैयारी ‘बृहन्मुंबई नगर निगम’ द्वारा की जा रही है। इस मामले में ही अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) द्वारा बिग बी के बंगले के बाहर ‘Big b show Big heart’ पोस्टर लगाने की खबर सामने आई है जिस पर फिलहाल अमिताभ बच्चन ने कोई जवाब नहीं दिया है।

जाने क्या है पूरा मामला
इस मामले को लेकर बताते चले कि, जूहू स्थित सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का बंगला संत ज्ञानेश्वर मार्ग पर है और बीएमसी इस सड़क को चौड़ा करना चाहती है, जिसकी वजह से अमिताभ के बंगले के एक दीवार को गिराना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि, रोड संकरी होने की वजह से बिग बी के घर के सामने से हर रोज जाम लग जाता है। इसलिए BMC इस सड़क को 60 फीट चौड़ी करना चाहती है, अभी इस रोड की चौड़ाई 45 फीट है।

BMC ने सर्वे अधिकारियों को दिए आदेश
इस संबंध में ‘बीएमसी ने मुंबई उपनगरीय कलेक्टर सिटी सिर्वे के अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा है कि, वह बंगले के उस हिस्से की जानकारी दे जिसका सड़क के लिए चौड़ीकरण करना है। साथ ही कहा कि, सड़क का चौड़ीकरण करना अधिक आवश्यक है इस क्षेत्र के आसपास कुछ स्कूल, इस्कॉन मंदिर और मुंबई स्मारक हैं और अमिताभ के बंगले के कारण परियोजना को अचानक रोक दिया गया था।’