Home sports “The Hundred League” से हटे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, जानें क्या...

“The Hundred League” से हटे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, जानें क्या है वजह

27
Captain Ken Williamson

Sport News: खेल जगत से खबरों में खास खबर सामने आई है जहां इस बार इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की “The Hundred League” को झटका लग सकता है जिसकी वजह न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का नाम वापस लिया जाना बताया जा रहै है। दरअसल, इस सीजन में कप्तान विलियम्सन अपनी कोहनी की चोट से जूझने की वजह से हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

कप्तान को पूरी तरह फिट होने में लगेंगा समय
बताते चले कि, कप्तान केन विलियम्सन जहां इस वक्त अपनी 6 महीने पुरानी कोहनी की चोट के दर्द से जूझ रहे है वहीं डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें पूरी तरह से फिट होने में और भी समय लग सकता है। इसे लेकर ही वे बीते महीने जून में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट में भी इस वजह से ही बाहर बैठे हुए थे। बताया जाता है कि, केन ने द हंड्रेड लीग को लेकर बर्मिघम के साथ अनुबंध किया था।

League से पहले कई खिलाड़ी ले सकते है नाम वापस
बताते चलें कि, इस 100 League में केन विलियम्सन की तरह ही पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिन शाह अफरीदी ने भी द हंड्रेड लीग से अपना नाम वापस लिया है जिसका कारण यह बताया जा रहा है कि, इस लीग के दौरान ही पाकिस्तान को टी20 मुकाबले खेलने है जिसमें हिस्सा लेने की वजह से उन्होंने नाम वापस लेने का फैसला किया है। बताते चले कि, यह 100 League का पहला सीजन 21 जुलाई से 21 अगस्त के बीच होने वाला है। इसमें लीग से अपना नाम वापस लेने की प्रक्रिया में ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जाम्पा का नाम भी सामने आ रहा है जिसकी वजह जाम्पा वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा होना बताया जा रहा है।