Home mp आखिर ये क्या बोल गई MP सरकार की मंत्री साहिबा, जानिए बड़ी...

आखिर ये क्या बोल गई MP सरकार की मंत्री साहिबा, जानिए बड़ी खबर

29
Minister Usha Thakur

भोपाल (Bhopal), मध्यप्रदेश। कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) की दौर में इन दिनों शिवराज सरकार के मंत्रियों के अजीबो गरीब बयान चर्चा में सामने आते जा रहे है जहां बीते दिनों प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार मीडिया के समक्ष बयान देते हुए फंसे थे वहीं आज प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का अजीब बयान सामने आया है जहां उन्होंने कोरोना के वैक्सीन लगाने वाले लोगों से पीएम केयर फंड में Donation देनें की बात कही है।

मीडिया के समक्ष मंत्री ठाकुर ने कही ये बात
इस संबंध में, पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि, कोविड की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुई हैं। मैं आप सभी से क्रमबद्ध प्रार्थना करना चाहती हूं कि यदि प्रभु ने हमें सक्षम और समर्थ बनाया है, तो जो वैक्सीन हमें लगी है। एक डोज 250 रुपए का है। हम चाहते हैं कि जिन्हें दोनों डोज लग चुके हैं। वे सभी एक डोज के 250 रुपए के मान से 500 रुपए पीएम केयर्स फंड में अवश्य डालें। मैंने भी इस अभियान की शुरुआत की है। सक्षम और समर्थ व्यक्ति यह अवश्य करें।

पहले ये बयान से रह चुकी है चर्चा में
इस संबंध में बताते चले कि, इससे पहले दिए बयान में मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा था कि, तीसरी लहर में बच्चों पर इसका असर होगा। आप सबसे प्रार्थना है कि पर्यावरण की शुद्धि के लिए 10, 11, 12 और 13 मई को सुबह 10 बजे सब लोग एक साथ यज्ञ में आहुति डालें। पर्यावरण को शुद्ध करें, क्योंकि महामारियों के नाश में अनादिकाल से इस यज्ञ की पावन परंपरा है। यज्ञ चिकित्सा है, यह धर्मांधता नहीं है, यह कर्मकांड नहीं है, बल्कि यज्ञ पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए चिकित्सा है। यह तीसरी लहर हमारे हिंदुस्तान को नहीं छू पाएंगी। बताते चले कि, मंत्री ठाकुर की तरह ही भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर के भी विवादित बयान सामने आते है।