Home national Pulwama : सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, एक...

Pulwama : सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

23
Attack

Jammu-Kashmir ( जम्मू-कश्मीर) : देश में कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्रों में आंतकवाद की सुगबुगाहट की खबरें सामने आ रही है पाकिस्तान से ड्रोन गतिविधि के बाद अब पुलवामा जिले के राजापोरा हंजन बाला क्षेत्र से आंतकवादियों के होने की खबर सामने आ रही है जिसमें बीते गुरूवार रात शुरू हुई सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी के ढेर होने समेत एक जवान के शहीद होने की खबर सामने आई है। वही यह मुठभेड़ अब भी जारी है।

आंतकवादियों के होने पर सुरक्षाबलों ने चलाया था तलाशी अभियान
इस संबंध में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि, राजापोरा क्षेत्र के हंजन बाला क्षेत्र में आंतकवादियों के छिपे होने की खबर पता चली थी जिसके बाद ही सुरक्षा बलों ने इसे लेकर तलाशी अभियान चलाया था। जहां आंतकवादियों को इसकी खबर लगते ही गोलीबारी शुरू कर दी जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की। जिसमें एक आंतकी के मारे जाने की खबर मिली है वहीं एक जवान को मुठभेड़ में गोली लगने पर अस्पताल ले जाया गया था जहां इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया। बताया जा रहा है कि, क्षेत्र में 3-4 के करीब आंतकवादियों के छिपे होने की संभावना है।

3 दिन पहले की घटना में दो आंतकवादी हुए थे ढेर
इस संबंध में बताते चले कि, इस प्रकार की घटना 3 दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पारिमपोरा क्षेत्र में घटित हुई थी जिसमें सुरक्षाबलों-आंतकवादियों के मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इसमें लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार और पाकिस्तान के एक नागरिक के रूप में पुष्टि हुई है। इसे लेकर आईजी विजय कुमार ने कहा था कि, अबरार के ऊपर कई जवानों की हत्या के मामले दर्ज थे।