Home Entertainment ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद अब भंसाली ने की इस प्रॉजेक्ट की घोषणा,...

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद अब भंसाली ने की इस प्रॉजेक्ट की घोषणा, जानें

20
Sanjay Leela Bhansali

Bollywood News : फिल्मी जगत में फिल्मों के अलावा अब वेब सीरिज का दौर भी चल रहा है कोरोना महामारी की वजह से जहां मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघर नहीं खुल रहे है वहीं छोटे प्लेटफॉर्मों पर वेब सीरिज धूम मचा रही है इस बीच ही बड़े फिल्ममेकर्स में से शुमार संजय लीला भंसाली ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की शूटिंग खत्म करने के बाद अब अपने अगले प्रॉजेक्ट ‘Heera Mandi’ की घोषणा हाल ही में की है।

गंगूबाई के सेट पर शुरू हुई ‘Heera Mandi’ की शूटिंग

इस संबंध में बताते चले कि,  फिल्ममेकर भंसाली के इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग गंगूबाई के सेट पर ही शुरू हुई है। कहा जा रहा है कि, आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई की कुछ शूटिंग बची हुई थी जिसके बाद प्रोडक्शन किसी प्रकार के मूड में नहीं था। इसलिए तुरंत ही इस नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिलहाल इस वेब सीरिज को भंसाली जहां डायरेक्ट नहीं करेंगे वहीं इसे केवल वे प्रोड्यूस करेंगे।

वेब सीरिज की स्टार कास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं

इस संबंध में बताते चले कि, भंसाली की इस नई वेब सीरिज में किस अभिनेत्री को मेन लीड के लिए चुना गया है इसका खुलासा अभी फिलहाल नहीं किया गया है। वेब सीरिज में कि, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, मनीषा कोइराला, सयानी गुप्ता भूमिका निभाएंगी तो वहीं मेन लीड के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ चुके है।