Home mp Gwalior : अचानक हादसे का शिकार हुए MP ऊर्जा मंत्री तोमर, अस्पताल...

Gwalior : अचानक हादसे का शिकार हुए MP ऊर्जा मंत्री तोमर, अस्पताल में हुए भर्ती

22
Pradyuman Singh Tomar

ग्वालियर (Gwalior), मध्यप्रदेश। प्रदेश में शिवराज सरकार के मंत्रियों और नेताओं से जुड़े कई मामले सामने आ चुके है इस बीच ही जिले से बड़ी खबर सामने आई है जहां प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक कार्यक्रम के दौरान 3 फिट ऊंचे मंच से गिर गए जिन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों द्वारा उनके पैर में फैक्चर आने की पुष्टि की गई है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार बताते चले कि, मंत्री तोमर एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए हुए थे जहां मंत्री अपने समर्थकों की ओर देखते हुए उतरने लगे। इसी दौरान उनका पैर एक गमले से लगा और वे करीब 3 फीट ऊंचे मंच से फिसलकर नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि, पैर और कमर के भार से गिरने पर वे कुछ देर उठ नहीं सके। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

मंत्री तोमर का अस्पताल में जारी है इलाज

इस संबंध में बताते चले कि,  प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तोमर का अस्पताल में इलाज जारी है जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद जानकारी देते हुए बताया कि, उनके पैर में चोट आई है जिसका एक्स रे कराने के बाद पैर में फ्रैक्चर होने की बात पता चली है। कहा जा रहा है कि, मंत्री तोमर को कई जगह पर अंदरूनी चोट भी आई है। बताते चले कि, मंत्री तोमर अपने कार्य के लिए जाने जाते है।